मनोरंजन

तापसी पन्नू ने शादी में क्यों नहीं पहना था लहंगा, 1 माह बाद किया खुलासा, बोलीं…

नई दिल्लीः तापसी पन्नू ने इस वर्ष मार्च में उदयपुर में लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड और बैडमिंटन प्लेयर मैथियास बो से विवाह की है. हालांकि, उनकी विवाह का बाकी स्टार्स की तरह कुछ अधिक शोर शराबा सुनने में नहीं आया और न ही स्वयं उन्होंने इस स्पेशल डे के बारे में लोगों को बताया. हाल ही में अदाकारा ने अपनी वेडिंग को लेकर खुलकर बात की है.

दोस्त ने तैयार की थी तापसी की ब्रेडिंग ड्रेस
एचटी सिटी के साथ एक नए साक्षात्कार में तापसी पन्नू ने अपनी हालिया विवाह के बारे में सारी जानकारी दी है. इस बारे में बात करते हुए कि आज के दौर की ब्राइडल के बीत उन्होंने लहंगा नहीं चुना और अपने डी-डे के लिए पारंपरिक सलवार कमीज और जूतियों को क्यों चुना? प्रश्न का उत्तर देते हुए तापसी पन्नू ने कहा कि वो ड्रेस जो उन्होंने विवाह के दौरान पहनी थी, उसे उनकी खास दोस्त ने तैयार किया था. तापसी पन्नू ने कहा, ‘मैं सिख, गुरुद्वारा शादियां देखकर बड़ी हुई हूं, इसलिए मेरे लिए, विवाह करने का विंटेज विचार, क्लासिक विचार हमेशा एक मुनासिब लाल सलवार कमीज में था जिसे बॉर्डर पर किनारी के साथ दुपट्टे के साथ जोड़ा जाता था. यही एकमात्र तरीका है जिससे मैं जानती हूं कि एक दुल्हन दुल्हन की तरह दिखती है, और मुझे स्वयं को पेस्टल रंग का लहंगा पहनने की कल्पना करना असली विवाह जैसा नहीं लगता.

तापसी पन्नू ने इसलिए नहीं पहना वेडिंग लहंगा
उन्होंने आगे कहा, ‘इसलिए भी क्योंकि जब आपके साथ कोई बड़ा नाम होता है तो समाचार के लीक होने की आसार बहुत अधिक होती है और मैं इसे बहुत निजी रखना चाहती थी. तो, मेरे कॉलेज के दोस्त, मणि भाटिया ने मेरे सभी आउटफिट डिजाइन किए, और मैं भी यही चाहती थी. मेरी पूरी विवाह में मेरे पास कोई लहंगा नहीं था क्योंकि मैं सभी फंक्शन में खूब डांस करना चाहती थी.

इस तरह थीं तापसी की वेडिंग फंक्शन ड्रेसेस
वेडिंग फंक्शन के अपने दूसरे कॉस्ट्यूम के बारे में आगे बोलते हुए, तापसी ने बोला कि हल्दी कार्यक्रम के लिए उन्होंने ‘कुर्ते के साथ बहुत पुरानी पंजाबी कल्चर की लुंगी पहनी थी, जैसा आपने डीडीएलजे (दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे) में देखा था.’ संगीत के लिए तापसी ने बेलबॉटम-स्टाइल वाले पैंट को चुना, जिसके टॉप पर ब्लिंग वर्क था और इसे जैकेट और डायमंड सोलिटेयर संग कैरी किया था. बता दें कि विवाह के लिए, उन्होंने पारंपरिक पंजाबी सग्गी फुल पहना था, जो एक हेयर एक्सेसरी है, साथ ही एक बहुत ही हल्का हार और झुमके पहने थे जो उनकी दादी ने उनकी विवाह में उनकी मां को दिए थे.

Related Articles

Back to top button