मनोरंजन

आमिर खान ने फर्जी राजनीतिक विज्ञापन के खिलाफ तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

मुंबई: मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री अभिनेता आमिर खान का सोशल मीडिया पर एक फर्जी सियासी विज्ञापन वायरल हो रहा है. इसमें आमिर खान को एक सियासी दल का समर्थन करते हुए दिखाया गया है. हालांकि, अब आमिर खान की टीम ने फर्जी सियासी विज्ञापन के विरुद्ध खामोशी तोड़ी है.

एक्टर के स्पोकपर्सन ने कहीं ये बातें
आमिर खान के ऑफिशियल स्पोकपर्सन ने कहा कि हम ये साफ कर देना चाहते हैं की आमिर खान ने अपने 35 वर्ष के करियर में कभी किसी भी सियासी ऑर्टी का समर्थन नही किया है. उन्होंने पिछले वर्ष इलेक्शन कमीशन पब्लिक अवेयरनेस कैंपेन के जरिए लोगों के बीच जागरूकता फैलाने में सहायता की थी.

ऐसे में हम हाल ही में वायरल हो रहे वीडियो से चिंतित हैं, जो दावा करती है कि आमिर खान किसी विशेष सियासी पार्टी को अपना समर्थन दे रहे हैं. तो वह साफ करना चाहते हैं कि ये एक झूठा वीडियो है और एकदम भी इसमें कोई सच्चाई नहीं है.

आमिर खान ने इस मुद्दे को संबंधित ऑफिसरों तक पहुंचा दिया है, जिसके बाद मुंबई पुलिस के साइबर अपराध सेल में एफआईआर दर्ज कर दिया गया है. अभिनेता सभी हिंदुस्तानियों से आग्रह करना चाहते हैं कि वे अपने घरों से निकलकर वोट करें, और हमारी इलेक्शन के प्रक्रिया में एक्टिव रूप से हिस्सा लें.

आमिर खान का वर्कफ्रंट
आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ की शूटिंग प्रारम्भ हो गई है. वहीं, लाहौर 1947 को राजकुमार संतोषी डायरेक्ट करेंगे, जिसमें सनी देओल लीड और प्रीति जिंटा लीड रोल में होंगे. फिलहाल, इन दोनों फिल्मों की रिलीज डेट का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन आमिर खान ने वादा किया है कि वह जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर लौटेंगे.

Related Articles

Back to top button