राष्ट्रीय

अमित शाह ने कहा, कांग्रेस ने फर्जी जनसमर्थन के लिए मेरा फेक वीडियो किया जारी

बीजेपी नेता अमित शाह ने गुवाहाटी में कांग्रेस पार्टी पर बड़ा धावा करते हुए बोला कि कांग्रेस पार्टी ने फर्जी जनसमर्थन के लिए मेरा फेक वीडियो जारी किया. फेक वीडियो बनाना शर्मनाक है. यह जनता को गुमराह करने की प्रयास है.

उन्होंने बोला कि विपक्ष की हताशा और निराशा इस स्तर पर पहुंच गई है कि उन्होंने मेरा और कुछ बीजेपी नेताओं का फेक वीडियो बनाकर सार्वजनिक किया है. उनके मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष आदि ने भी इस फेक वीडियो फॉरवर्ड करने का काम किया है. सौभाग्य से मैंने जो कहा था, उसका भी रिकॉर्डिंग हुआ था. वो रिकॉर्ड हमने सबके सामने रखा, जिससे सब साफ हो गया और आज कांग्रेस पार्टी के प्रमुख नेता अपराधी अफेंस का सामना कर रहे हैं.

उन्होंने बोला कि हम वोटर को कभी अल्पसंख्यक और बहुसंख्यक की दृष्टि से नहीं देखते. हर आदमी हिंदुस्तान का नागरिक है, उसको इसी तरह से ट्रीट करना चाहिए.

पूर्व बीजेपी अध्यक्ष ने बोला कि कांग्रेस पार्टी असत्य फैलाकर जनता के बीच में भ्रांति पैदा करना चाहती है. मैं एक बात साफ कर देना चाहता हूं कि बीजेपी SC/ST, OBC के आरक्षण की समर्थक है और हमेशा इसके संरक्षक के रूप में अपनी किरदार निभाएगी.

 

शाह ने बोला कि बीजेपी साफ रूप से मानती है कि धर्म के आधार पर आरक्षण गैर-संवैधानिक है और जब भी इन राज्यों में हमारे पास अधिकार आएगा, हम धर्म के आधार पर लादे गए आरक्षण को खत्म करके SC/ST और OBC को इन्साफ दिलाने का काम करेंगे.

उन्होंने बोला कि SC/ST, OBC के आरक्षण पर किसी सियासी दल में यदि डाका डाला है, तो वो कांग्रेस पार्टी पार्टी ने डाला है. सबसे पहले उन्होंने संयुक्त आंध्र प्रदेश में मुसलमानों को आरक्षण दिया, जिसके कारण OBC का रिजर्वेशन कटा. उसके बाद कर्नाटक में उन्होंने रातों-रात बिना किसी सर्वे, पिछड़ापन तय किए बगैर सारे मुसलमानों को OBC कैटेगरी में डालकर उनके लिए 4% का कोटा रिजर्व कर दिया, इससे भी पिछड़ा वर्ग का रिजर्वेशन कटा है.

 

Related Articles

Back to top button