लेटैस्ट न्यूज़

भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे विधायक नीरज शर्मा ने पंचों के कहने पर किया वस्त्र धारण

पिछले 103 दिनों से दो गज कफन का कपड़ा पहन कर बीजेपी गवर्नमेंट के िखलाफ प्रदर्शन कर रहे विधायक नीरज शर्मा ने पंचों के कहने पर वस्त्र धारण कर लिए. डबुआ कॉलोनी के लेजर वैली पार्क में आयोजित जन पंचायत में पंचों ने नीरज शर्मा को इसके ‘आदेश’ दिए. पंचों का बोलना था कि क्षेत्र में 28 करोड़ में से लगभग 20 करोड़ के कामों को स्वीकृति मिल चुकी है. टेंडर हो गए हैं और काम प्रारम्भ हो गया है. वहीं एनआईटी 86 के विकास में भी अब कोई बाधा नहीं है, क्योंकि सीएम बदल चुके हैं. ऐसे में विधायक को अपने संकल्प को दुरुस्त करते हुए आंदोलन को विराम देना चाहिए.

गौरतलब है कि विधायक नीरज शर्मा ने तत्कालीन सीएम मनोहर लाल पर हलके एनआईटी 86 के साथ सौतेला व्यवहार करने का इल्जाम लगाते हुए विरोध का यह तरीका अपनाया था. तत्कालीन सीएम मनोहर लाल एनआईटी 86 में अरबों रुपए के विकास के दावे कर रहे थे जबकि विधायक नीरज शर्मा का बोलना यह था कि उनके क्षेत्र में सड़कें टूटी पड़ी हैं, सीवर ओवरफ्लो कर रहे हैं, मेनहोल के ढक्कन टूटे पड़े हैं जिनमें गिरकर लोगों की मृत्यु हो रही है. ऐसे में उनके क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए 28 करोड़ रुपए की जरूरत है और इन विकास कार्यों की फाइल विधायक नीरज शर्मा ने तत्कालीन सीएम मनोहर लाल के कार्यालय तक भिजवा दी थी लेकिन इस फाइल पर कथित रूप से दस्तक नहीं किए गए. इसी के विरोध में विधायक नीरज शर्मा ने अपने सिले हुए वस्त्र त्याग कर दो गज कफन का टुकड़ा धारण कर लिया था. इस मौके पर पहुंचे लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी और पूर्व कैबिनेट मंत्री महेंद्र प्रताप ने भी अपना आशीर्वाद दिया और बोला कि विधायक नीरज शर्मा का संघर्ष पूरे हरियाणा के कांग्रेस पार्टी जनों के लिए अनुकरणीय है.

इस मौके पर पूर्व वरिष्ठ उपमहापौर मुकेश शर्मा, मुनेश शर्मा, सरदार कुलवंत सिंह प्रधान सिंह सभा गुरुद्वारा जवाहर कॉलोनी, सरदार इंदरपाल सिंह प्रधान गुरद्वारा सिंह सभा डबुआ कॉलोनी, वेदपाल सरपंच, साजिद सरपंच, फारुख सरपंच, इरशाद सरपंच, दयाशंकर गिरी, सुभाष शर्मा, राममेहर चौधरी, रामसिंह यादव, धर्मपाल ओला, हरबीर मावई, वीरेंद्र डागर, राहुल शर्मा, गौरव जुनेजा, गगन भाटिया, सतपाल मुंजाल, श्रीनिवास शर्मा, प्रकाश पंडित, शेरसिंह पंडित, त्रिलोक मास्टर, आजाद सिंह सांगवान प्रधान जाट संस्था, सुरेंद्र अहलावत उपस्थित रहे.

Related Articles

Back to top button