मनोरंजन

रणवीर के इस फोटोशूट से मुकेश खन्ना को आपत्ति, बोले…

‘शक्तिमान’ का भूमिका निभाने वाले फेमस अभिनेता मुकेश खन्ना ने रणवीर सिंह के शक्तिमान बनने पर विरोध जताई है. बता दें, शक्तिमान को हिंदुस्तान का पहला सुपरहीरो बोला जाता है. बीच में आ रही खबरों की मानें तो रणवीर सिंह शक्तिमान का भूमिका प्ले करने वाले थे. इसपर मुकेश खन्ना ने कहा- रणवीर सिंह की स्टार पावर के बावजूद, वो कभी भी शक्तिमान नहीं बन सकते. रणवीर के न्यूड फोटोशूट को उन्होंने बचकाना और शक्तिमान के रोल के लिए उन्हें गलत कहा है.

रणवीर ने अपने न्यूड फोटोशूट पर ट्रोल होने के बाद बोला था कि सलमान खान शर्ट उतार देते हैं, तो लोग सीटियां मारते हैं, तो मेरे पैंट उतार देने से लोगों को परेशानी क्यों है? अब मुकेश खन्ना ने अपने यूट्यूब वीडियो में इस बात का जिक्र करते हुए उन्हें उत्तर दिया है. उन्होंने कहा- हमें इस बात से बेशक परेशानी है. बता दें, मुकेश ने ये वीडियो अब यूट्यूब से डिलीट कर दिया है.

 

मुकेश ने रणवीर को राय देते हुए कहा- अपनी बॉडी दिखाना चाहते हैं तो उन्हें बाकी के राष्ट्रों में रोल्स ढूंढना चाहिए जहां न्यूडिटी फेमस है. उन्होंने कहा- तुम जाओ और किसी दूसरे राष्ट्र में रहो, जैसे फिनलैंड या स्पेन. वहां न्यूडिस्ट कैंप हैं. वहां जाओ और ऐसी फिल्मों में काम करो, वहां तुम्हें लगभग हर तीसरे सीन एक न्यूड सीन करने को जरुर मिलेगा.

 

मुकेश ने रणवीर को मर्यादा में रहने की दी सलाह

मुकेश खन्ना ने बोला कि हम इस तरह की चीजों को देखने के आदती नहीं हैं. आपको अपनी मर्यादा में रहना चाहिए. कुछ एक्ट्रेसेस ने भी रणवीर के न्यूड फोटोशूट को सपोर्ट किया था. इसपर भी मुकेश ने गुस्सा निकालते हुए बोला कि अपना प्राइवेट पार्ट क्यों ही दिखाना है.

लेकिन फिर भी यदि आप एक्सपोज करना चाहते हैं तो किसी और राष्ट्र में जाकर रहिए. उन्होंने कहा- अभिनय चेहरे से होती है, सिक्स पैक एब्स से नहीं. मुकेश का मानना है कि बेशक रणवीर न्यूड शूट में कंफर्टेबल होंगे. लेकिन हम उन्हें ऐसे देखने में कंफर्टेबल नहीं हैं.

शक्तिमान का रोल करने वाले अभिनेता में क्या क्वालिटी होनी चाहिए

मुकेश खन्ना ने बोला कि शक्तिमान का कॉम्पिटिशन हॉलीवुड के सुपरहीरोज से नहीं है. ये कॉम्पिटिशन पुराने शक्तिमान से ही है, जो हम इतने वर्षों तक दिखा चुके हैं. ये बात सिर्फ़ सुपरहीरो की नहीं है, शक्तिमान एक गुरु है, जो बच्चों को अच्छी शिक्षा भी देता हैं. उनका बोलना है कि शक्तिमान वही अभिनेता बन सकता है, जो अच्छाई का एक उदाहरण सेट कर सके. उन्होंने कहा- फिल्म अभिनेता से नहीं चलेगी, बल्कि स्टोरी लाइन से चलेगी.

मुकेश ने आगे कहा- यदि शक्तिमान बनाया जाता है, तो उसे ताकतवर होना होगा, क्योंकि वो सर्व शक्तिमान बनकर आएगा. वो ब्रह्मांड में सबसे मजबूत है. उसके पास सबकुछ है. बता दें, पिछले महीने रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि ‘शक्तिमान’ की शूटिंग मई 2025 में प्रारम्भ होगी, जिसमें रणवीर लीड रोल में होंगे और डायरेक्टर बेसिल जोसेफ इसका डायरेक्शन करेंगे.

 

Related Articles

Back to top button