उत्तराखण्ड

मुस्लिम समाज के लोग भाजपा को करेंगे वोट :त्रिवेंद्र सिंह रावत

हरिद्वार लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा, चुनाव मैदान में हमारे (भाजपा) आसपास कोई नजर नहीं आ रहा है. उन्होंने चुनाव का माहौल बीजेपी के पक्ष में होने का दावा किया. कहा, मुसलमान समाज के लोग भी बीजेपी को वोट करेंगे. त्रिवेंद्र का मानना है कि सीएम कार्यकाल में कराए कार्यों का उन्हें चुनाव में बड़ा लाभ मिलने जा रहा है. मीडिया ने त्रिवेंद्र से चुनाव प्रचार और संभावनाओं से जुड़े मुद्दों पर वार्ता की. पेश है वार्ता के प्रमुख अंश:-

सवाल : चुनाव प्रचार अब बस आखिरी दौर में है. अपने चुनाव को लेकर आप कितने आश्वस्त हैं?

जवाब : मैं 100 फीसदी आश्वस्त हूं. सबसे बड़ी बात है कि ग्रामीण जनसंख्या का अगुवाई करने वाले अनेक किसान संगठनों का मुझे एकतरफा समर्थन मिल रहा है.

सवाल : हरिद्वार लोस सीट जातीय समीकरणों के हिसाब से जटिल मानी जाती है. मुसलमान और दलित मतदाताओं की यहां बड़ी संख्या है. इन वर्गों को लेकर क्या आशा कर रहे हैं?

जवाब : सामाजिक और जातीय समीकरण हैं, सभी वर्गों के नेता और संगठन के लोग बड़ी संख्या में हमारे साथ हैं. बीजेपी का सभी वर्गों में बराबर असर है. हमारे नेता पीएम मोदी का आह्वान है कि सबका साथ, सबका विकास, ये हमारे पक्ष में है. सभी वर्ग हमें योगदान कर रहे हैं. आशा है कि मुसलमान समाज भी इस बार बीजेपी के साथ आना चाहता है. उसे लगता है कि दूसरे को मतदान कर वह अपना वोट खराब कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button