उत्तर प्रदेश

पत्नी से संबंध रखने से मना करने पर प्रेमी ने पति को उतारा मौत के घाट

कानपुर देहात में सट्टी थाना क्षेत्र के कथरी गांव के एक अधेड़ की गांव के ही एक पुरुष ने सोमवार रात में डंडे से हमलाकर मर्डर कर दी. शोर सुनकर लोगों को आता देखकर आरोपित मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंचे अफसरों की छानबीन और फोरेंसिक टीम के साक्ष्य संकलन के बाद पुलिस ने मृतशरीर पोस्टमार्टम को भेजा है. पुलिस मुद्दे की जांच में जुटी है. पुलिस ने बोला कि जल्द कार्रवाई की जाएगी.

सट्टी थाना क्षेत्र के कथरी गांव के रहने वाले पचास वर्षीय नाहर सिंह के घर में गांव के अश्विनी का आना जाना था. इसको लेकर हो रही बदनामी के कारण उन्होंने अश्विनी को अपने घर आने से इंकार कर दिया था. नाहर सिंह को संदेह था कि उनकी पत्नी के साथ अश्विनी के गैरकानूनी संबंध हैं. इस पर उन्होंने अश्विनी को घर आने से रोक दिया था. इससे वह नाहर सिंह से खुन्नस मानता था.

सोमवार रात में नाहर सिंह शौच के लिए खेतों पर गए थे. वहां से वापस आते समय गांव के बाहर सड़क पर अश्विनी ने डंडे से उन पर अंधाधुन्ध धावा कर दिया. सिर में कई प्रहार होने से उनकी मृत्यु हो गई. शोरगुल सुनकर दौड़े परिजनों वा मोहल्ले के लोगों को आता देखकर आरोपित वहां से फरार हो गया. इनकी मृत्यु से परिजनों के बिलखने से कोहराम मच गया. उनके पुत्र आजाद सिंह की सूचना पर एएसपी राजेश पांडेय, एसओ सट्टी शिव शंकर फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा छानबीन की.

फोरेसिक टीम के साक्ष्य संकलन के बाद पुलिस ने मृतशरीर पोस्टमार्टम को भेजा है. मुद्दे में पुत्र आजाद की तहरीर पर अश्विनी के विरुद्ध मर्डर का केस दर्ज किया गया है. एएसपी ने कहा कि प्राथमिक छानबीन में गैरकानूनी संबंधों के संदेह में घर आने से इंकार करने पर अश्विनी द्वारा मर्डर करने की बात सामने आई है. आरोपित की तलाश की जा रही है.

Related Articles

Back to top button