उत्तर प्रदेश

दुधमुंही बच्ची के साथ छोड़ गया घरवाली, ससुर करता गंदी हरकतें, और…

उत्तर प्रदेश के आगरा में मंगलवार को विवाहिता को दो महीने की बेटी के साथ ससुरालियों ने घर से निकाल दिया. घर में प्रवेश के लिए बहू ससुराल के गेट पर ही धरने पर बैठ गई. सूचना पर पुलिस पहुंची. मगर, सास ने गेट नहीं खोला. इस कारण पुलिस को भी लौटना पड़ा. मुद्दे में दहेज उत्पीड़न सहित अन्य धारा में केस दर्ज किया है. पीड़िता को पुलिस ने 12 घंटे बाद सम्बन्धी के घर में ठहराया है. मुद्दा शाहगंज थाना क्षेत्र के सराय ख्वाजा का है.

विवाहिता शिकोहाबाद की रहने वाली है. तीन साल पहले शाहगंज के पुरुष से विवाह हुई थी. उसकी दो महीने की बेटी है. पीड़िता का बोलना है कि पति राशन डीलर हैं. विवाह के बाद से ही ससुराली परेशान कर रहे हैं. पति के एक महिला से संबंध हैं. वह उसे घर में लाना चाहता है. ससुर अश्लील हरकत करता है. विरोध पर घर में सीसीटीवी कैमरे लगाए. वह अपनी बच्ची को दूध पिला रही थी. इसका सीसीटीवी फुटेज ससुर ने वायरल कर दिया.

गेट खोलने को तैयार नहीं हुई सास

एक महीने पहले पति छोड़कर चला गया. अब वह घर नहीं आ रहा है. इस कारण एक कमरे रह रही है. सास-ससुर सहायता नहीं करते हैं. मंगलवार सुबह 8 बजे वह घर से सामान लेने निकली थीं. वापस आई तो देखा कि सास बेटी को गेट के बाहर लेकर खड़ी है. उसके पहुंचने पर बेटी को नाले के पास लिटा दिया. इसके बाद घर का गेट अंदर से बंद कर लिया. उन्होंने घर में अंदर लेने के लिए गुहार लगाई. मगर, सास गेट खोलने को तैयार नहीं हुई.

ससुरालियों के विरुद्ध केस दर्ज

112 पर कॉल करने पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने भी गेट खुलवाने का कोशिश किया. मगर, ससुराली पक्ष की महिलाएं छत पर चढ़ गईं. पुलिस का वीडियो बनाने लगी. इस पर पुलिस लौट आई. 12 घंटे बाद तक बहू ने धरना दिया. एसीपी लोहामंडी मयंक तिवारी ने कहा कि पीड़ित स्त्री को सम्बन्धी के घर में पहुंचाया गया है. वहीं ससुरालियों के विरुद्ध दहेज उत्पीडऩ, छेड़छाड़ सहित अन्य धारा में केस दर्ज किया है.

Related Articles

Back to top button