स्पोर्ट्स

लगातार दूसरी हार के बाद रोहित शर्मा से बात करते दिखे आकाश अंबानी

सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को बुरी तरह हरा दिया. हैदराबाद ने इस मैच में इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर बनाया. मुंबई की टीम हार्दिक पंड्या की कप्तानी में खेल रही थी. टीम की हार के बाद उसकी सोशल मीडिया पर काफी निंदा हुई. मैच के बाद आकाश अंबानी, पूर्व कप्तान रोहित शर्मा से वार्ता करते नजर आए. रोहित और आकाश की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

दरअसल, मुंबई इंडियंस ने इस सीजन के लिए बड़ा निर्णय लिया था. उसने रोहित को कप्तानी से हटा दिया था. उनकी स्थान पंड्या को ये जिम्मेदारी सौंपी. लेकिन हैदराबाद के विरुद्ध पंड्या की कप्तानी बहुत खराब रही. उनकी कप्तानी पर कई पूर्व क्रिकेटर्स ने भी प्रश्न उठाए हैं. मैच के बाद आकाश और रोहित के बीच वार्ता हुई. इसकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की गई है और अटकलें लगाए जा रही हैं कि रोहित को फिर से कप्तानी मिल सकती है.

हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 277 रन बनाए. उसने आरसीबी के रिकॉर्ड को तोड़ दिया. इंडियन प्रीमियर लीग की एक पारी में सबसे अधिक रन बनाने का रिकॉर्ड आरसीबी के नाम दर्ज था. लेकिन अब हैदराबाद के नाम हो गया है. हैदराबाद के लिए हेनरिक क्लासेन ने नाबाद 80 रन बनाए. उन्होंने 34 गेंदों में 7 छक्के और 4 चौके लगाए. अभिषेक शर्मा ने 63 रन और ट्रेविस हेड ने 62 रनों की पारी खेली.

Related Articles

Back to top button