मनोरंजन

ससुराल जाते ही बदल जाता है अंकिता लोखंडे का पूरा रूप, बोलीं…

टीवी अदाकारा अंकिता लोखंडे की सास रंजना जैन ‘बिग बॉस 17’ के बाद काफी फेमस हो गई हैं. अंकिता कहीं भी साक्षात्कार देने जाती हैं तो लोग उनसे उनकी सास और ससुराल के बारे में प्रश्न जरूर करते हैं. कॉमेडियन भारती सिंह ने भी अंकिता से उनके ससुराल के बारे में पूछा. ऐसे में अंकिता ने भारती और हर्ष को खुलकर कहा कि वह बिलासपुर में कैसे रहती हैं और वहां जाने के बाद उन्हें कैसा लगता है.

क्या बोलीं अंकिता?

अंकिता ने भारती के पॉडकास्ट में कहा, ‘मैं जब बिलासपुर जाती हूं न भारती वहां लगता है कि आपकी विवाह हो गई है. यहां कैसे एक डेली लाइफ मेरी चल ही रही है इतने वर्षों से. लेकिन, जब मैं बिलासपुर जाती हूं न तो लगता है कि ये घर है, क्योंकि मम्मी-पापा होते हैं, भैया-भाभी होते हैं, उनके बच्चे चाची-चाची करते रहते हैं.’ इस पर भारती ने अंकिता से पूछा, ‘कैसे रहती हो वहां ऐसे ही क्रॉप टॉप में?’

सास के लिए रोज तैयार होती हैं अंकिता

अंकिता बोलीं, ‘हां! मैं जैसी हूं वैसी ही रहती हूं, लेकिन मम्मी-पापा को न साड़ी…वहां साड़ी पहनना महत्वपूर्ण नहीं है. हालांकि, मेरे मम्मी-पापा को खासकर मेरी सास को बहुत रहता है कि मैं हमेशा सुंदर दिखूं. वो मुझे कहती हैं कि साड़ी पहनकर आना तो मैं उनके लिए वहां पर रोज तैयार होती हूं. उन्हें बहुत शौक है. वह सबसे मिलवाएंगी मुझे. मम्मी को तो ये भी लगता है कि महंदी लगवाओ, पायल बजती रहनी चाहिए. उन्हें बड़ा शौक है.

 

Related Articles

Back to top button