स्पोर्ट्स

रवींद्र जडेजा ने धोनी के सामने बोल दी ये बड़ी बात

चेन्नई सुपर किंग्स ने भारतीय प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स ने बहुत बढ़िया ढंग से आरंभ अपने पहले दोनों ही मैचों में जीत हासिल की है. इस सीजन टीम नए कप्तान रुतुराज गायकवाड़ की कप्तानी में खेलने मैदान पर उतरी है. वहीं पिछले सीजन सीएसके ने खिताब को 5वीं बार महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में अपने नाम किया था. इससे पहले वर्ष 2022 में भी इंडियन प्रीमियर लीग सीजन प्रारम्भ होने से पहले धोनी ने कप्तानी छोड़ी थी और उस समय रवींद्र जडेजा को टीम की कमान सौंपी गई थी, लेकिन खराब प्रदर्शन की वजह से सीजन के बीच धोनी को वापस कप्तानी संभालनी पड़ी थी. जिसके चलते धोनी और जडेजा के बीच अनबन की खबरें भी सामने आई थी. हालांकि अब एक इवेंट में जडेजा ने जिस अंदाज में धोनी का मजाक उनकी मौजूदगी में उड़ाया उससे साफ पता चलता है कि दोनों के बीच किसी तरह का कोई मतभेद नहीं है.

साक्षी भाभी के बाद माही भाई ने शायद मुझे उठाया

रवींद्र जडेजा ने एक इवेंट के दौरान पिछले सीजन टीम के विजेता बनने के बाद उत्सव के दौरान हुई एक घटना का जिक्र किया जब धोनी ने उन्हें उठा लिया था. जडेजा ने बोला कि मुझे लगता है कि साक्षी भाभी के बाद शायद मैं हूं जिसे माही भाई ने उठाया है. जडेजा की इस बात को सुनने के बाद वहां पर उपस्थित स्वयं धोनी के अतिरिक्त चेन्नई सुपर किंग्स टीम के अन्य खिलाड़ी भी हंसते हुए दिखाई दिए. बता दें वर्ष 2023 में हुए इंडियन प्रीमियर लीग सीजन के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को गुजरात टाइटंस के विरुद्ध अंतिम 2 गेंदों में जीत के लिए 10 रनों की दरकार थी, जिसके बाद जडेजा ने मोहित शर्मा के उस ओवर की 5वीं गेंद पर छक्का जबकि अंतिम गेंद पर चौका लगाने के साथ टीम को विजेता बना दिया था.

धोनी ने भी मौके पर मारा चौका की जडेजा की तारीफ

एमएस धोनी ने इस इवेंट के दौरान जडेजा की उस फाइनल मुकाबले में खेली गई मैच विनिंग पारी की प्रशंसा करते हुए बोला कि उस स्थिति में मुझे ये पता था कि जडेजा के पास वो सारी चीजें उपस्थित हैं जो इस मैच में हमें जीत दिला सकती है. वह एक बहुत ही यादगार पारी थी. टीवी पर देखकर आप उस दबाव का अंदाजा नहीं लगा सकते हैं. हमें पता है कि निचलेक्रम पर बल्लेबाजी करना और ऐसी हालात में वह भी जब आपको 6 रन चाहिए. उस समय जब हम जीते तो सभी की भावनाएं सामने आईं.

Related Articles

Back to top button