स्पोर्ट्स

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के जलाल का आजीबोगरीब बयान, कहा…

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के क्रिकेट संचालन अध्यक्ष जलाल यूनुस ने मुस्तफिजुर रहमान को इंडियन प्रीमियर लीग से वापस बुलाने के फैसला को ठीक ठहराया है. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने इंडियन प्रीमियर लीग और चेन्नई सुपर किंग्स को सूचना दी है कि वह रहमान को अपने राष्ट्र के लिए खेलने के लिए अनुमति दे. 2 मई से बांग्लादेश की टीम जिम्बाब्वे के विरुद्ध टी20 सीरीज खेलने वाली है. ये फैसला चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए काफी धक्का देने वाली है. क्योंकि वह टीम के लिए सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. उन्होंने पांच मैच में 10 विकेट लिए हैं. यूनुस ने बोला है कि इंडियन प्रीमियर लीग के पास बांग्लादेश के तेज गेंदबाज को देने के लिए और कुछ नहीं है.

मुस्तफिजुर रहमान को 1 मई तक बांग्लादेश लौटना था लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स ने बोर्ड से उन्हें एक और मैच खेलने के लिए इंकार लिया है. जिसका मतलब है कि रहमान अब 2 मई को स्वदेश लौटेंगे और उससे पहले वह पंजाब किंग्स के विरुद्ध होने वाले मुकाबले में खेलते हुए नजर आएंगे. यूनुस ने कहा कि बीसीबी ने अनुभवी तेज गेंदबाज को इस बुलाया है कि क्योंकि बोर्ड को उनकी फिटनेस की चिंता है. वह टी20 विश्व कप में बांग्लादेश की टीम के एक अहम सदस्य होंगे.

जलाल यूनुस ने बांग्लादेश के दैनिक द डेली स्टार के हवाले से कहा, “आईपीएल में खेलने से मुस्तफिजुर को कुछ भी सीखने को नहीं मिलने वाला है. मुस्तफिजुर की सीखने की प्रक्रिया समाप्त हो गई है. बल्कि इंडियन प्रीमियर लीग में कई खिलाड़ी उनसे सीख सकते हैं. बांग्लादेश को इससे कोई लाभ नहीं होगा.

मुस्तफिजुर ने 22 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के विरुद्ध इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के शुरुआती मैच में चार विकेट चटकाए थे. टी20 विश्व कप एक जून से प्रारम्भ होगा और बांग्लादेश अपने अभियान की आरंभ सात जून को डेलास में श्रीलंका के विरुद्ध करेगा. टीम 10 जून को न्यूयॉर्क में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगी और अपने आखिरी दो ग्रुप मैच कैरेबिया में खेलेगी.

Related Articles

Back to top button