स्पोर्ट्स

कमेंटरी के दौरान एंकर के सवाल पर रैना ने किया ये दावा

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के पूर्व कप्तान एमएस धोनी अगले आईपीएल में भी खेल सकते हैं. पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने जियो सिनेमा के एक कार्यक्रम में यह दावा किया है. 14 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के विरुद्ध धोनी ने वानखेड़े स्टेडियम तीन छक्के लगाए थे. इस मैच के बाद हुए डिस्कशन प्रोग्राम में एंकर ने धोनी के आगे खेलने पर प्रश्न किया था. एंकर ने सबसे पहले प्रश्न कार्यक्रम में उपस्थित पूर्व फास्ट बॉलर आरपी सिंह से यह प्रश्न किया था. इस पर सिंह ने कहा- इसका बेहतर उत्तर रैना दे पाएंगे.

धोनी की रिटायरमेंट को लेकर 2023 से अटकलें
धोनी 42 वर्ष के हो गए हैं. वह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से वर्ष 2020 में 15 अगस्त को संन्यास ले चुके हैं. उनके रिटायरमेंट की अटकलें 2023 से ही लगाई जा रही है. ऐसा बताया जा रहा था कि वर्ष 2023 धोनी का अंतिम वर्ष होगा, पर उन्होंने उन्होंने लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेले गए मैच के दौरान टॉस के बाद कमेंटेटर डैनी मॉरिसन ने धोनी से प्रश्न किया कि आप अपने अंतिम सीजन का आनंद ले रहे हैं? धोनी ने इसका उत्तर देते हुए कहा, कि आपने निर्णय किया है कि यह मेरा अंतिम इंडियन प्रीमियर लीग है. इसके बाद धोनी हंसने लगे. मॉरिसन ने बोला कि धोनी अगले वर्ष भी खेलते नजर आएंगे.

सीजन प्रारम्भ होने से पहले देवदत्त पडि्डकल को सौंपी गई है CSK की कप्तानी
वहीं आईपीएल के इस सीजन के शुरु होने से पहले चेन्नई की कप्तानी देवदत्त पडि्डकल को सौंप दी गई. ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि आईपीएल में धोनी का यह अंतिम वर्ष होगा.

धोनी ने मुंबई के विरुद्ध अंतिम चार गेंदों पर बनाए थे 20 रन
वहीं महेंद्र सिंह धोनी ने मुंबई इंडियंस के विरुद्ध मुंबई में खेले गए मैच में अंतिम चार गेंदों पर 20 रन बनाए थे. उन्होंने लगातार तीन गेंदों छक्के जड़े और एक गेंद पर 2 रन लिए. वहीं उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध मैच में भी धोनी ने 16 गेंदों में 37 रन बनाए, जिसमें चार चौके और 3 छक्के शामिल हैं. वहीं इस सीजन में चार मैंचों में उन्हें निचले क्रम में बैटिंग का मौका मिला और उन्होंने 59 रन बनाए.

 

Related Articles

Back to top button