स्पोर्ट्स

इरफान पठान ने गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स मुकाबले पर किया ट्वीट

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 32वां मुकाबला केवल 26.2 ओवर में ही समाप्त हो गया. गुजरात टाइटंस की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 17.3 ओवर में केवल 89 रन ही बना सकी, जोकि जारी सीजन का लोएस्ट स्कोर है. इसके उत्तर में दिल्ली कैपिटल्स ने 67 गेंद शेष रहते ये मैच अपने नाम किया. दिल्ली कैपिटल्स ने 8.5 ओवर में 4 विकेट खोकर 92 रन बनाए. इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में लगातार बड़े स्कोर वाले गेम देखने को मिले हैं लेकिन गुजरात टाइटंस वर्सेस दिल्ली कैपिटल्स मुकाबला लो स्कोरिंग का रहा. इरफान पठान ने बुधवार को मैच समाप्त हो जाने के बाद एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने क्रिकेट को फनी गेम कहा है.

इरफान पठान ने ट्वीट करके लिखा, ”कल (मंगलवार) दो बल्लेबाजों ने शतक बनाया और आज पूरी टीम शतक भी नहीं बना सकी. निश्चित रूप से क्रिकेट एक दिलचस्प गेम है.” गुजरात टाइटंस की ओर से केवल तीन बल्लेबाज ही दहाई का आंकड़ा छू सके थे, जबकि दिल्ली की ओर से चार बल्लेबाजों ने दहाई का आंकड़ा छुआ. गुजरात टाइटन्स का भी यह इंडियन प्रीमियर लीग में सबसे कम स्कोर है. उसके लिए सिर्फ़ तीन खिलाड़ी दोहरा स्कोर बना सके जिसमें से राशिद खान ने सबसे अधिक 31 रन बनाए. इसके उत्तर में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से जैक ने 20, अभिषेक ने 15, शाई होप ने 10 और कप्तान ऋषभ पंत ने 16 रन की नाबाद पारी खेली.

इससे पहले इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में मंगलवार को कोलकाता नाइट राइडर्स वर्सेस राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला गया. इस मैच में कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 223 रन बनाए. इसके उत्तर में राजस्थान रॉयल्स ने अंतिम गेंद पर मुकाबला जीता. राजस्थान ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 224 रन बनाए. इस मैच में दो शतक लगे थे. कोलकाता की ओर से सुनील नरेन और राजस्थान रॉयल्स की ओर से जोस बटलर ने शतकीय पारी खेली.

Related Articles

Back to top button