राष्ट्रीय

सांसद हेमा मालिनी को लेकर कांग्रेस नेता रणदीप सूरजेवाला के दिए बयान पर चढ़ा सियासी पारा

भोपाल: मध्य  प्रदेश भाजपा  प्रवक्ता आशीष अग्रवाल ,सूरजेवाला के बयान पर भड़के लिखा -और कितना गिरोगे कांग्रेसियों?  भाजपा सांसद हेमा मालिनी को लेकर  कांग्रेस पार्टी नेता रणदीप सूरजेवाला के दिए बयान पर राजनीतिक पारा चढ़ा हुआ है.  मध्य प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने  सूरजेवाला के बयान पर लिखा कि कांग्रेसी नेताओं के बयान  ”नारी शक्ति” के प्रति घृणित मानसिकता, बताते है.

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता आशीष अग्रवाल ने कांग्रेस पार्टी नेताओं के स्त्रियों को लेकर दिए बयान की  पूरी सूची जारी कर दी.

उन्होंने लिखा-
◾️गांधी परिवार के करीबी रणदीप सुरजेवाला का बयान- हम MLA MP क्यों बनाते हैं ताकि वो हमारी आवाज उठा सकें, कोई हेमा मालिनी तो हैं नहीं, कि चाटने के लिए बनाते हों
◾️कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनाते के अमर्यादित बोल- बीजेपी प्रत्याशी अदाकारा कंगना रनौत को बाजारू और छोटी काशी की तुलना स्त्रियों की मंडी से की.
◾️कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की तुच्छ सोच – क्या संघ की शाखाओं में महिलाएं छोटे कपड़े (शॉर्ट्स) पहने दिखती हैं.
◾️कांग्रेस पूर्व मुख्यमंत्री, दिग्विजय सिंह का स्तर- स्त्री सांसद मीनाक्षी नटराजन को 100 टका टंच माल कहते हैं
◾️कांग्रेस पूर्व मुख्यमंत्री,कमलनाथ  की घृणित मानसिकता- मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ स्त्रियों को आइटम और सजावट का सामान कहते हैं.
◾️कांग्रेस विधायक शमनूर शिवशंक की स्त्रियों के प्रति सोच महिलाएं सिर्फ़ रसोई में खाना बनाना जानती हैं.
◾️कांग्रेस राज्य सभा सांसद अभिषेक मनु सिंघवी की संभोग सीडी – जिसमें सिंघवी एक स्त्री वकील को न्यायधीश बनवाने का लालच देते हैं.
◾️राजस्थान कांग्रेस पार्टी नेता, शांति धारीवाल का स्त्री विरोधी बयान- विधानसभा में कहते हैं राजस्थान मर्दों का प्रदेश है.
◾️तत्कालीन कोयला मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल के अमर्यादित शब्द – नयी जीत एवं नये शादी की खुशियों का अलग मजा है. रक्षाबंधन के दिन महिलाएं बाहर न निकलें उनकी आबरू लुट सकती है.
◾️कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया की स्तरहीनता- सभा में स्त्री की चुन्नी खींच ली और गाली-गलौच करते हुए मारपीट तक करने लगे.
◾️रेणुका चौधरी स्त्री होकर स्त्रियों के बारे में गलत शब्द – “रेप तो चलते ही रहते हैं (रेप इज कॉमन).
◾️राजाराम पाल की निम्न स्तरीय सोच – कांग्रेस पार्टी पार्टी में दलित स्त्रियों से भेदभाव नहीं किया जाता है. इन स्त्रियों को हमारे घर के अंदर ही नहीं, बेडरूम तक आने की इजाजत है. यहां ऐसी कोई स्त्री नहीं है, जो हमारे बेडरूम तक न आई हो.
◾️कांग्रेस के आंध्र प्रदेश के सीएम बोत्सा सत्यनारायण- बलात्कार से बचने के लिए महिलाओं को घर के अंदर ही रहना चाहिए.
◾️सोनिया गांधी के करीबी शशि थरूर- भारतीय अर्थव्यवस्था का मजाक उड़ाते हुए थरूर ने बोला था हमारी चिल्लर भी मिस वर्ल्ड बन गई है.
◾️कांग्रेस आईटी सेल कांड- दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस पार्टी आईटी सेल के सदस्य चिराग पटनायक पर कांग्रेस पार्टी के सोशल मीडिया सेल में साथ काम करने वाली ही एक स्त्री ने यौन उत्पीड़न का इल्जाम लगाया .
◾️NSUI की एक स्त्री कार्यकर्ता ने राहुल गांधी को चिट्ठी लिखकर कहा- NSUI अध्यक्ष फैरोज खान  राजनीतिक तरक्की के लिए स्त्रियों को शारीरिक संबंध बनाने के लिए विवश करता है.
और कितना गिरोगे कांग्रेसियों….?

 

Related Articles

Back to top button