राष्ट्रीय

ये मोदी की गुंडागर्दी है, केजरीवाल बोले…

इंडिया गठबंधन और जेएमएस के समर्थन में झारखंड के जमशेदपुर में झारखंड के जमशेदपुर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बोला कि किसी भी न्यायालय ने हेमंत सोरेन को गुनेहगार नहीं ठहराया है. जांच चल रही है. तो, वह कारावास में क्यों हैं? यह मोदी की गुंडागर्दी  है. किसी भी न्यायालय ने मेरे विरुद्ध कोई आदेश नहीं दिया लेकिन मुझे कल कारावास में डाल दिया गया, किसी को भी कारावास में डाला जा सकता है. केजरीवाल ने बोला कि पीएम मोदी ने मुझे कारावास में रखने के लिए पूरी ताकत लगा दी, लेकिन करिश्मा हुआ और मैं आपके सामने हूं. दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक, अरविंद केजरीवाल ने इस दावे के समर्थन में हालिया सर्वेक्षण परिणामों का हवाला देते हुए घोषणा की कि आनें वाले चुनावों में 300 से अधिक सीटें हासिल करके इण्डिया ब्लॉक को अगली केंद्र गवर्नमेंट बनाने का अनुमान है.

अपने बयान के दौरान केजरीवाल ने जनता को संबोधित करते हुए कहा  कि सोकसभा चुनाव का पांचवां चरण संपन्न हो चुका है. वैसे चुनाव हो रहे हैं और हम 4 जून के करीब हैं, मैं कह सकता हूं कि भाजपा हार जाएगी. सर्वेक्षण के निष्कर्षों के अनुसार, हिंदुस्तान गठबंधन को 300 से अधिक सीटें मिल रही हैं. केजरीवाल ने प्रश्न उठाए कि  क्या दिल्ली और पंजाब में आप के लिए जरूरी चुनावी समर्थन का मतलब यह है कि उन मतदाताओं को पाकिस्तानी करार दिया जा रहा है. कल अमित शाह जी दिल्ली आए और उनकी जनसभा में 500 से भी कम लोग उपस्थित थे. दिल्ली आकर उन्होंने राष्ट्र की जनता को गाली देना प्रारम्भ कर दिया और बोला कि आम आदमी पार्टी के समर्थक पाकिस्तानी हैं.

केजरीवाल ने बोला कि  मैं उनसे पूछना चाहता हूं, दिल्ली के लोगों ने हमें 62 सीटें, 56% वोट शेयर देकर हमारी गवर्नमेंट बनाई, क्या दिल्ली के लोग पाकिस्तानी हैं? केजरीवाल ने बोला कि  पंजाब के लोगों ने हमें 117 सीटों में से 92 सीटें दी हैं, क्या पंजाब के लोग पाकिस्तानी हैं?

Related Articles

Back to top button