बिज़नस

सबसे सस्ते में खरीदने हैं 1.5 टन क्षमता वाले 5-Star AC, तो पढ़ें ये खबर

गर्मी का मौसम इन दिनों सबसे पसीने छुड़ा रहा है और पंखे तक गर्म हवा दे रहे हैं. ऐसे में नया एयर कंडिशनर खरीदने का मन आप भी बना रहे हैं तो कुछ खास डील्स आपके कलेजे को ठंडक पहुंचा सकती हैं. यदि आप 5 Star रेटिंग वाले AC खरीदते हैं तो आपके लिए बिजली का बिल भी नहीं बढ़ेगा. ऐसे AC बहुत कम बिजली खर्च करते हैं और 1.5 टन क्षमता के चलते ये सरलता से किसी बड़े कमरे को कूल-कूल कर सकते हैं. आप नीचे दिए गए मॉडल्स में से अपने लिए बेस्ट का चुनाव कर सकते हैं.

Panasonic 1.5 Ton 5 Star Smart Split AC

पैनासोनिक के इस AC में 7 in 1 कन्वर्टेबल मोड दिया गया है. इसके स्मार्ट फीचर्स की लिस्ट में अलेक्सा सपोर्ट से लेकर 4 वे स्विंग और हिडन डिस्प्ले वगैरह शामिल हैं. डिस्काउंट के बाद इसे 44,990 रुपये में लिस्ट किया गया है. हालांकि, Amazon से इसे खरीदते समय भारतीय स्टेट बैंक कार्ड से भुगतान की स्थिति में 1500 रुपये की छूट मिल रही है.

Lloyd 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC

पावरफुल कूलिंग ऑफर करने वाले इस एयर कंडिशनर की मूल्य 39,990 रुपये है लेकिन यदि ग्राहक भारतीय स्टेट बैंक बैंक कार्ड से भुगतान करते हैं, तो उन्हें 2000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल रहा है. इसमें 5-in-1 कन्वर्टेबल मोड मिल जाता है. साथ ही एंटी-करप्शन कोटिंग, पीएम 2.5 फिल्टर और 4-वे स्विंग के अतिरिक्त टर्बो कूलिंग जैसे फीचर्स भी इसमें दिए गए हैं.

Voltas 1.4 ton 5 Star Inverter Split AC

वोल्टास का AC एंटी-डस्ट फिल्टर के साथ आता है और इसमें 5 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग दी गई है. 4-in-1 एडजेस्टेबल मोड के साथ आने वाले इस AC में LED डिस्प्ले और स्लीप मोड जैसे फीचर्स मिलते हैं. डिस्काउंटेड 37,490 रुपये की मूल्य पर लिस्ट इस AC पर चुनिंदा बैंक कार्ड के साथ 2000 रुपये का डिस्काउंट अलग से मिल रहा है.

Related Articles

Back to top button