लेटैस्ट न्यूज़

भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने राहुल गांधी के हरियाणा दौरे को लेकर कसा तंज


फरीदाबाद . फरीदाबाद लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस पार्टी नेता राहुल गांधी के हरियाणा दौरे को लेकर तंज कसा है.

उन्होंने कहा, “राहुल गांधी पहले अमेठी छोड़कर वायनाड भागे. इसके बाद वायनाड से रायबरेली गए. अब रायबरेली भी छोड़ने की तैयारी में जुट चुके हैं.

बता दें कि बीते लोकसभा चुनाव में भाजपा की स्मृति ईरानी से मिली हार के बाद कांग्रेस पार्टी ने इस बार राहुल गांधी को उनकी मां और कांग्रेस पार्टी नेता सोनिया गांधी की परंपरागत सीट रायबरेली से चुनावी मैदान में उतारा है. रायबरेली सोनिया की परंपरागत सीट रही है, लेकिन अब वो राज्यसभा सांसद बन चुकी हैं, जिसके बाद अब यहां से राहुल को उतारा गया है. राहुल के इस कदम को भाजपा ने सियासी गलियारों में स्मृति से उनके डर जाने के रूप में रेखांकित किया.

इसके अलावा, कृष्णपाल गुर्जर ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को भी आड़े हाथों लिया.

उन्होंने कहा, “ना नौ मन ऑयल होगा और ना राधा नाचेगी. आज राष्ट्र में उनकी हैसियत ही कितनी बची है. कांग्रेस पार्टी पार्टी देशभर में आधी सीटों पर ही चुनाव लड़ रही है. इसमें भी उनकी यह प्रयास है कि पहले से दो चार सीटें उन्हें अधिक मिल जाए.

उन्होंने आगे कहा, “पहले भी राष्ट्र की जनता ने मिली-जुली सरकारों का खामियाजा भुगता है. अब राष्ट्र की जनता ने यह मन बना लिया है कि उन्हें राष्ट्र में स्थिर और मजबूत गवर्नमेंट तथा मजबूत नेतृत्व चाहिए, जो केवल नरेंद्र मोदी और भाजपा ही दे सकती है.

 

Related Articles

Back to top button