राष्ट्रीय

राव के साथ विश्वासघात करने वालों को तेलंगाना की जनता देगी जवाब : KTR

हैदराबाद . कई प्रमुख नेताओं के पार्टी छोड़ने के बाद हिंदुस्तान देश समिति (बीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष के टी रामाराव ने शुक्रवार को बोला कि बीआरएस प्रमुख केचंद्रशेखर राव के साथ विश्वासघात करने वालों को तेलंगाना की जनता उत्तर देगी.

‘एक्स’ पर किए एक पोस्ट में रामा राव ने बोला कि केसीआर ने शून्य से सुनामी पैदा की और तेलंगाना राज्य हासिल किया, जिसे असंभव माना जाता था.

बीआरएस नेता ने बोला कि केसीआर ने अपने साहस से अकेले यात्रा प्रारम्भ की और अपमान, विश्वासघात और षड्यंत्र का उत्तर देने के लिए लाखों लोगों की सेना बनाई.

केटीआर ने बोला कि तेलंगाना के लोग उन लोगों को उत्तर देंगे, जो ऐसे बहादुर आदमी के विरुद्ध षड्यंत्र रच रहे हैं.

उन्होंने बोला कि लोग केसीआर को अपने दिलों में रखेंगे, जिन्होंने जनता के आशीर्वाद और समर्थन से 14 वर्ष तक संघर्ष किया और तेलंगाना राज्य हासिल किया. उन्होंने लाखों लोगों के जीवन में खुशहाली लाने का कोशिश किया.

केटीआर ने नेताओं की नयी पीढ़ी तैयार करने और संघर्ष के रास्ते पर आगे बढ़ने का आह्वान किया.

गौरतलब है कि चार महीने पहले कांग्रेस पार्टी के हाथों सत्ता गंवाने वाली बीआरएस के पांच वर्तमान सांसद, एक विधायक सहित कई नेता कांग्रेस पार्टी या बीजेपी का दामन थाम चुके हैं.

गुरुवार को बीआरएस को सबसे बड़ा झटका तब लगा, जब पार्टी महासचिव केकेशव राव और उनकी बेटी और हैदराबाद की मेयर विजयलक्ष्मी गडवाल ने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का निर्णय किया.

उसी दिन एक और झटका देते हुए, वारंगल लोकसभा सीट के लिए बीआरएस उम्मीदवार कादियाम काव्या ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया. केसीआर को लिखे पत्र में उन्होंने बोला कि भ्रष्टाचार, अतिक्रमण, टेलीफोन टैपिंग और शराब घोटाले के आरोपों से पार्टी की छवि को हानि पहुंचा है.

काव्या वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री कादियाम श्रीहरि की बेटी हैं. उन्होंने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का निर्णय किया है. काव्या या श्रीहरि के वारंगल से कांग्रेस पार्टी के टिकट पर मैदान में उतरने की आसार है.

इससे पहले खैराताबाद के विधायक दानम नागेंद्र कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए और कांग्रेस पार्टी के टिकट पर सिकंदराबाद लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं.

दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा केसीआर की बेटी के कविता की गिरफ्तारी के बाद दलबदल तेज हो गया है.

 

<!– और पढ़े…–>

Related Articles

Back to top button