राष्ट्रीय

चुनाव प्रचार करने गई कंगना रनौत ने दिया बड़ा बयान

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने अदाकारा कंगना रनौत को मंडी से उम्मीदवार बनाया है. इस बीच कंगना रनौत चुनाव प्रचार करने के लिए मंडी पहुंची. यहां उन्होंने एक रोड शो किया और इस दौरान बोला कि ये मत सोचिए कि मैं अभिनेत्री हूं या कोई स्टार हूं. कंगना को अपनी बेटी, बहन और परिवार मानिए. बता दें कि मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी द्वारा टिकट दिए जाने के बाद कंगना रनौत ने पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा को आभार व्यक्त करते हुए बोला था कि मुझे मेरी मिट्टी ने बुलाया है और मुझे मेरी मिट्टी की सेवा करने का मौका मिल रहा है, इसके लिए आभार.

कंगना रनौत और सुप्रिया श्रीनेत के बीच बवाल

बता दें कि अदाकारा को लोकसभा चुनाव के लिए टिकट मिलने के बाद बीते दिनों वो दिल्ली स्थिति बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यालय पहुंची. यहां उन्होंने जेपी नड्डा से करीब 1 घंटे तक वार्ता की और मुलाकात की. कंगना रनौत ने मंडी सीट से पार्टी का टिकट दिए जाने पर पार्टी अध्यक्ष का आभार व्यक्त किया. बता दें कि इन दिनों कंगना रनौत और कांग्रेस पार्टी प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के मुद्दे पर हंगामा मचा हुआ है. बीते दिनों सुप्रिया श्रीनेत की सोशल मीडिया आईडी से कंगना रनौत को लेकर एक विवादित पोस्ट शेयर किया गया था.

सुप्रिया श्रीनेत ने दी सफाई

जैसे ही इस मुद्दे ने तूल पकड़ा तो सुप्रिया श्रीनेत की फेसबुक आईडी से उस पोस्ट को हटा दिया गया. इसके बाद सुप्रिया श्रीनेत ने अपना बयान जारी करते हुए बोला कि उनकी फेसबुक आईडी कई लोगों के पास है. उनमें से किसी के द्वारा इस तरह का भद्दा पोस्ट शेयर किया गया. उन्होंने बोला कि जो लोग मुझे जानते हैं वो ये जानते हैं कि किसी भी स्त्री को लेकर इस तरह की भद्दी पोस्ट मैं शेयर नहीं कर सकती हूं. इस मुद्दे में जांच की जा रही है कि किसके द्वारा इस तरह से भद्दे पोस्ट के शेयर किया. उन्होंने बोला कि ट्विटर पर मेरे पैरोडी नाम से चल रहे फर्जी एकाउंट के विरुद्ध भी कम्पलेन की गई है.

Related Articles

Back to top button