राष्ट्रीय

केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी ने किया ये ट्वीट

Arvind Kejriwal Arrest Social Media Reaction: दिल्ली के कथित शराब घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अरैस्ट कर लिया गया है. लगातार 9 समन भेजे जाने के बाद प्रवर्तन निदेशालय की टीम 10वें समन के साथ गुरुवार की शाम केजरीवाल के घर पहुंची. उनके आवास पर मुख्यमंत्री से दो घंटे की पूछताछ हुई. अब अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद कई नेताओं के रिएक्शन आ रहे हैं.

आम आदमी पार्टी ने किया ट्वीट

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर आम आदमी पार्टी के ऑफिशियल हैंडल पर ट्वीट कर लिखा कि “मोदी का एक ही काल, अरविंद केजरीवाल”.

आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी मार्लेना का ट्वीट

दिल्ली गवर्नमेंट की मंत्री आतिशी मार्लेना ने गिरफ्तारी को लेकर ट्वीट किया. उन्होंने बोला कि “हमने प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को रद्द करने के लिए उच्चतम न्यायालय का रुख किया है, हमने आज रात ही उच्चतम न्यायालय से तुरन्त सुनवाई की मांग की है.

गिरफ्तारी से पहले प्रियंका गांधी ने किया था ट्वीट

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने बोला कि “चुनाव के चलते दिल्ली के सीएम श्री अरविंद केजरीवाल को इस तरह टार्गेट करना बिल्कुल गलत और गैरकानूनी है. राजनीति का स्तर इस तरह से गिराना न पीएम जी को शोभा देता है, न उनकी गवर्नमेंट को.

 

Related Articles

Back to top button