राष्ट्रीय

‘आप’ नेताओं ने महारैली के लिए घर-घर जाकर लोगों को किया आमंत्रित

आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं ने शुक्रवार को 31 मार्च को होने वाली पार्टी की महारैली के लिए घर-घर जाकर लोगों को आमंत्रित किया और साथ ही कारावास में बंद अपने नेता अरविंद केजरीवाल के लिए समर्थन जुटाने के मकसद से कैंडल मार्च की प्रतिनिधित्व की.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को आबकारी नीति में कथित करप्शन के मुद्दे में प्रवर्तन निदेशालय ने 21 मार्च को अरैस्ट कर लिया था.
‘आप’ के दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने पार्टी के कई कार्यकर्ताओं के साथ मध्य दिल्ली के रेगरपुरा और करोल बाग क्षेत्र में लोगों से मुलाकात की और उनसे रामलीला मैदान में आयोजित महारैली में शामिल होने का आग्रह किया.

इस दौरान राय ने बोला कि जिस दिन से केंद्र की बीजेपी गवर्नमेंट ने दिल्ली के लोकप्रिय निर्वाचित सीएम को अरैस्ट किया है, उसी दिन से जनता गुस्से में हैं.
उन्होंने कहा, “आज हम घर-घर जाकर आमंत्रण पत्र बांट रहे हैं और लोगों से रामलीला मैदान में आने और लोकतंत्र और तानाशाही के विरुद्ध शांतिपूर्वक आवाज उठाने का आग्रह कर रहे हैं.

उन्होंने बोला कि विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ के सभी प्रमुख नेता रैली में भाग लेंगे.
पार्टी नेता विशेष रवि ने केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में कैंडल मार्च निकाला.
‘आप’ विधायक सोमनाथ भारती ने इल्जाम लगाया कि दिल्ली कैंट क्षेत्र में पुलिस ने उन्हें और उनके साथी विधायक वीरेंद्र कादियान कोमहारैली के लिए लोगों को आमंत्रित करने से रोक दिया.

उन्होंने दावा किया कि पुलिस ने धारा 144 का हवाला दिया, लेकिन कोई आदेश नहीं दिखाया गया.
भारती ने कहा, “भाजपा क्या चाहती है? पहले आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेताओं को कारावास में डालो और फिर उनके उम्मीदवारों को चुनाव प्रचार करने से रोको.

 



Related Articles

Back to top button