राष्ट्रीय

एल्विश यादव की जेल में पहली रात बेचैनी और मायूसी में गुजरी

फेमस यूट्यूबर और BIGG BOSS ओटीटी के विनर एल्विश यादव को पुलिस ने बीते रविवार को अरैस्ट कर लिया है. नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव पर 29 NDPS एक्ट लगाया है. ये एक्ट तब लगाया जाता है, जब कोई ड्रग्स से जुड़ी षड्यंत्र में शामिल हो. न्यायालय ने एल्विश को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. अब कारावास ऑफिसरों की ओर से समाचार आई है कि एल्विश यादव की कारावास में पहली रात बेचैनी और मायूसी में गुजरी है.

आधा खाना खा कर छोड़ा

जानकारी के मुताबिक, एल्विश को रविवार की रात को खाना दिया गया था लेकिन उसने पूरा खाना नहीं खाया. इसके बाद एल्विश को सुबह नियमानुसार चाय नाश्ता दिया गया और उसने चाय पी. कारावास प्रशासन ने कहा है कि एल्विश ने मायूस दिख रहा था और उसने करवट बदलते हुए रात गुजारी. वह काफी बेचैन भी दिखा.

किन धाराओं में दर्ज है केस?

बीते वर्ष 3 नवंबर को सेक्टर-49 पुलिस स्टेशन में एल्विश समेत कुल 6 लोगों पर वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972, भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 120 बी (आपराधिक साजिश), 284 (जहर से संबंधित ढिलाई भरा आचरण) और 289 (जानवरों के संबंध में ढिलाई भरा आचरण) के प्रावधानों के अनुसार मुकदमा दर्ज किया गया था. पांच अन्य आरोपियों को अरैस्ट कर लिया गया था, लेकिन अभी वे जमानत पर बाहर हैं.

एल्विश ने कबूला गुनाह

एल्विश यादव को लेकर चौंकाने वाली समाचार सामने आई है. नोएडा पुलिस सूत्रों के मुताबिक, एल्विश यादव ने कबूल किया है कि वो पार्टी में सांप और सांपों का जहर मंगवाता था. एल्विश यादव ने पूछताछ में कबूला है कि वो अरैस्ट आरोपियों राहुल समेत सभी से भिन्न-भिन्न रेव पार्टियों में मिल चुका था और जान पहचान थी. वह  उनके संपर्क में था.  

Related Articles

Back to top button