लाइफ स्टाइल

सोने की तरह चमकने वाली है इन राशियों की किस्मत

 सिंह

आज दिन भर के दौरान आप पर काम का दबाव बढ़ता रहेगा. इसके कारण आपको अपने कार्य को पूरा करने में विलंब का सामना करना पड़ सकता है. आपके दिनचर्य अनिष्ट के कारण भंग हो सकती है. बड़े प्रमुख फैसला लेने से बच्चे हैं. अपने साथी के साथ बहुमूल्य समय बिताते हुए आतिश दिन का आनंद लें. एक नयी आरंभ हो सकती है. आपको किसी करीबी से अप्रत्याशित उपहार प्राप्त हो सकता है. आपने जिन घटनाओं के होने की कभी आशा नहीं की थी आज उनके होने की सबल आसार है. आप अलग-अलग भूतों से जुड़ी मिलेंगे और उन में सफल भी होंगे.

कर्क

कार्य संबंधित शुभ अवसर और जिम्मेदारियों के लिए तैयार हो जाइए जिसके कारण कार्यस्थल पर अंततः आपके रुतबे में वृद्धि होगी. आपको किसी अतीत में की गई कड़ी मेहनत के लिए लंबे समय से प्रतीक्षित पुरस्कार मिल सकता है. कर्ज के लेनदेन में ना उलझे. आप आज प्यार के संबंध में शांत और यथार्थवादी महसूस करेंगे और अपने सबसे पुराने या सबसे विश्वसनीय दोस्तों के साथ होना पसंद करेंगे. आपको अपने जीवनसाथी और बच्चों के सानिध्य में परम आनंद का अनुभव होगा. आप बहुत भाग्यशाली महसूस करेंगे और आप आज एक अप्रत्याशित फायदा की भी आशा कर सकते हैं.

मीन

अपने बारे में अच्छी राय बनाने में और दूसरों के साथ योगदान करने में आपको सरलता होगी और स्टॉक अपनी तेज अंतर्ज्ञान युक्त प्रतिक्रियाओं के कारण आप स्वाभाविक रूप से नेतृत्व कर पाएंगे. आज का दिन नए उधम प्रारम्भ करने या किसी सामाजिक संगठन में शामिल होने के लिए अच्छा दिन है. आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ बस बाजी में ना उलझे. कुछ सुखद आश्चर्य आज आपका प्रतीक्षा कर रहे हैं. आप थोड़ी तो प्रयासों के बल पर ही अपार कामयाबी हासिल करने में सक्षम रहेंगे. आज पूरे दिन आप एक्टिव और प्रशन महसूस करेंगे. कोई नयी शारीरिक और प्रणाली और खेल गतिविधियों आरंभ करना अच्छे स्वास्थ्य के लिए लाभदायक होगा. आपको जोड़ों और मांसपेशियों के दर्द से ग्रस्त हो सकते हैं.

Related Articles

Back to top button