लाइफ स्टाइल

गुरुवार के शाम से स्वयं शनिदेव होंगे इन 3 राशियों पर मेहरबान

तुला

अपने रिश्तो में अधिकतम सद्भावना बनाए रखने की प्रयास करें. आज आप अपने परिवार के साथ अपना समय व्यतीत करेंगे. अपने जीवनसाथी को रात्रि भोज के लिए ‘कैंडल लाइट डिनर’ पर बाहर ले जा सकते हैं उन्हें खास होने का एहसास कराएं. प्रमुख फैसला लेने या कोई नया काम प्रारम्भ करने से बचे; हैं आज हालात आपकी उम्मीदों के खिलाफ रहेंगे. अपने दिमाग को खुला रखें और आकस्मिक घटनाक्रम के प्रति सावधान रहें. अपने मार्ग में आने वाले अवसरों पर ध्यान केंद्रित रखें और एक्टिव रहें. कुछ अवांछित खर्चे आपके वित्तीय संसाधनों में असंतुलन पैदा कर सकते हैं.

कर्क

यह परिवार के सदस्यों के साथ भावनात्मक फासलों को दूर करने के लिए अच्छा समय है. आप अपने दृष्टिकोण में और अधिक संवेदनशील हो जाएंगे. आपकी मान्य स्थिति बहुत ही अस्थिर रहेगी. आप अपने रूप आकार या पहनावे में कुछ परिवर्तन लाने का निर्णय कर सकते हैं. भाग्य आप के पक्ष में है; आते हो आपका मूड बहुत अच्छा रहेगा. आपके लॉटरी जीतने सट्टा बाजार में फायदा हासिल करने की अच्छी संभावनाएं हैं. आप सुर्खियों में रहेंगे और बढ़ते हुए आत्मविश्वास के साथ अपने समकालीनो और सहयोगियों से आगे निकल जाएंगे. यह अपने आप को साबित करने और अपने मेहनत के फल का आनंद उठाने का अच्छा समय है. एक क्रियाशील और सफल दिन आपका प्रतीक्षा कर रहा है.

मीन

विरोध और बहस की स्थितियों से बचे. प्रियजनों के साथ मनमुटाव संभव है. विवाद को विकसित ना होने दें चीजें हाथ से बाहर निकल जाए उससे पहले उन्हें संभाल ले. अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें. कुछ स्थितियों में आपको दूसरों के साथ व्यवहार करने में कठिन आ सकती है जिसके रिज़ल्ट स्वरूप आप तनावग्रस्त हो सकते हैं. अपनी कल्पनाओं के निहितार्थ को समझें. इससे सौभाग्य और कामयाबी प्राप्त होगी. कर्ज के लिए स्वीकृति मिल सकती है; आपको जरूरी वित्तीय सहायता मिल जाएगी. जॉब पर लोगों को बेहतर जॉब की पेशकश, पदोन्नति या वेतन वृद्धि के अवसर प्राप्त होंगे. प्रबंध अब अवरोधों को दूर करने और परियोजनाओं के पूरा करने की दिशा में ठोस कदम उठाने में सक्षम हो जाएंगे.

Related Articles

Back to top button