लाइफ स्टाइल

क्या लाया है बुधवार का दिन आपके लिए, जानिए यहाँ…

व्यर्थ के खर्च पर नियंत्रण रखें. उधार लेना पड़ेगा. लेन-देन में सावधानी रखें. चिंता और तनाव रहेगा. भावना के आधार पर कोई फैसला न लें. दुरुपयोग से बचें. अपेक्षित अप्रत्याशित कार्य से निराशा हो सकती है. आपको दोस्तों का योगदान मिलता है.

मिथुन राशि के लिए आज का कल्याणकारी तरीका – “भजन”.

आज का भविष्य: आसार है कि आपको एक डूब राशि मिलेगी, बहुत प्रयास करें. यात्रा मनोरंजक है. नया काम प्रारम्भ करने के लिए तैयार. व्यापार अच्छा चल रहा है. परिवार का योगदान मिलता है. व्यस्त होने के कारण थकान और कमजोरी हो सकती है. जोखिम न लें

कर्क राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय- ” et केतवे नम: ‘का जप करें.

आज का भविष्य: योजना सफल होगी. व्यवसाय की प्रतिष्ठा बढ़ती है. राजस्व में वृद्धि होगी. नए अनुबंध हो सकते हैं. पार्टनर से योगदान मिलेगा. छोटी यात्राएँ हो सकती हैं. घर के बाहर खुशी का माहौल रहेगा. दूसरों के काम में दखल न दें.

सिंह राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय- ‘ॐ ह्रीं सूर्याय नम:’ का जप करें.

आज का भविष्य: बाहरी योगदान से कोई पुराना अटका कार्य प्राप्त हो सकता है. यात्रा मनोरंजक है. तीर्थयात्रा कार्यक्रम किया जा सकता है. सत्संग से फायदा होगा. पैसा कमाना सरल हो गया. स्वास्थ्य की उपेक्षा न करें. जीवन खुशहाल है.

कन्या राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय- ‘Chand चं’ नाम चंद्रम से नम: ‘

आज का भविष्य: जल्दबाज़ी में हानि संभव है. चोट और रोग से बचें. किसी चर्चा में न आएं. जल्दबाज़ी में कोई फैसला न लें. आपको लेन-देन में विश्वासघात हो सकता है. व्यवसाय ठीक रहेगा. नौकरी पर रहेंगे. जोखिम न लें

तुला राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय- ‘ॐ शं शुक्रे नम:’ का जप करें.

आज का भविष्य: प्रेम प्रसंग में अनुकूलता रहेगी. टहलने जा सकते हैं. उपहार और उपहार देने होंगे. जीवन खुशहाल है. राजस्व में वृद्धि होगी. परिवार का योगदान मिलता है. काम दोस्तों की सहायता से किया जाता है. दूसरों की सहायता करते हैं.

वृश्चिक राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय- ‘Mars अं अंग और मंगल नम:’ का जप करें.

आज का भविष्य: स्थायी संपत्ति की कार्रवाई से बड़ा मुनाफ़ा कमा सकते हैं. प्रगति का मार्ग प्रशस्त करना. बेरोजगारी को समाप्त करने के कोशिश सफल होंगे. व्यापारिक मतभेद सुलझते हैं. आपको घर के बाहर ख़ुशी मिलेगी. दूसरों के काम में दखल न दें. वाणी पर नियंत्रण रखें

धनु राशि के लिए आज का कल्याणकारी तरीका – “भजन”.

आज का भविष्य: स्वास्थ्य कमजोर रह सकता है. आप पार्टी और पिकनिक का आनंद लेंगे. रचनात्मक कार्य सफल होते हैं. प्रबुद्ध आदमी मार्गदर्शन प्राप्त करेंगे. व्यवसाय अच्छा चल रहा है और आप टेस्टी व्यंजनों का फायदा उठा पाएंगे. घर के बाहर का माहौल खुशनुमा होता है.

मकर राशि के लिए आज का कल्याणकारी तरीका – ‘श्लोकम्’ पुत्र सोमाय नमः.

आज का भविष्य: कोई बुरी सूचना प्राप्त हो सकती है. पाया गया स्वास्थ्य बिगड़ा हो सकता है. चीजें देर से हो सकती हैं. दौड़ अधिक है. चिंता और तनाव रहेगा. किसी के शब्दों में मत आना. महत्वपूर्ण फैसला लेने में जल्दबाजी न करें.

कुंभ राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय- ‘श्लोकम्’ शं शनैश्चराय नमः.

आज का भविष्य: आप अपनी मेहनत का प्रतिफल प्राप्त करेंगे. पुराने अटके हुए कार्य पूरे होते हैं. यात्रा हो सकती है. आपको समाज सेवा करने के लिए प्रेरित किया जाएगा. घर के बाहर पूछताछ बढ़ जाती है. जोखिम उठाने का साहस करने में सक्षम हो. घर के बाहर आनंद रहेगा.

मीन राशि वालो के लिए आज का कल्याणकारी उपाय- ‘शालिब्री बृहस्पति नाम.

आज का भविष्य: आपको उत्साहवर्धक जानकारी मिलेगी. वैवाहिक जीवन सुखी रहता है. आत्मविश्वास के साथ काम करने में सक्षम रहेंगे. भूले हुए मित्रों से मुलाकात होगी. घर के बाहर सभी का समर्थन प्राप्त करता है. दूसरों के काम में दखल न दें.

Related Articles

Back to top button