लाइफ स्टाइल

मंगल के कुंभ राशि में गोचर करने से 22 अप्रैल तक ये राशियां रहेंगी मालामाल

Mars Transit : मंगल ताकतवर और ऊर्जा से भरपूर ग्रह माना गया है. ज्योतिष विद्या में, मंगल की चाल खास महत्व रखती है. मंगल की स्थिति अच्छी होने पर शान-ओ-शौकत और मान-सम्मान मिलता है. वहीं, मंगल की खराब स्थिति मुसीबतों का कारण भी बनती है. मंगल ग्रह ने 15 मार्च के दिन शनि की राशि कुंभ में प्रवेश किया था. अगला राशि बदलाव मंगल अप्रैल में करेंगे. कुंभ राशि में 22 अप्रैल तक मंगल विराजमान रहेंगे. आइए जानते हैं मंगल के कुंभ राशि में गोचर करने से किन राशियों को प्रॉफिट मिल सकता है-

मिथुन राशि    
मंगल का कुंभ गोचर मिथुन राशि वालों के लिए शुभ साबित हो सकता है. मिथुन राशि वालों की आय में वृद्धि होने की आसार है. कार्यक्षेत्र में प्रमोशन होने के योग बन रहे हैं. बिजनेस करने वालों को नए इन्वेस्टर्स मिल सकते हैं. वैवाहिक जीवन में मधुरता बनी रहेगी.

वृषभ राशि    
वृषभ राशि वालों के लिए मंगल ग्रह का राशि बदलाव लाभदायक बताया जा रहा है. मंगल के शुभ असर से इस राशि के जातकों की पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है. काम के सिलसिले में विदेश की यात्रा करनी पड़ सकती है. बिना अधिक परिश्रम के धन का आगमन होगा.

कुंभ राशि                     
कुंभ राशि में मंगल के गोचर से इस राशि के लोगों को पॉजिटिव रिज़ल्ट मिलेंगे. व्यापार के क्षेत्र में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. हर काम में कामयाबी हासिल होगी. संपत्ति मिलने के भी योग बन रहे हैं. ऑफिस के सभी टास्क को भली–भाँति पूरा कर सकते हैं.

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं परफेक्ट हैं. विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के जानकार की राय जरूर लें.

Related Articles

Back to top button