वायरल

बीमार छात्रा को जबरन दौड़ाया, अचानक गिरी और हो गई मौत, जानें पूरा मामला

चीन से एक दंग करने वाला मुद्दा सामने आया है. यहां एक लड़की को जबरदस्ती कॉलेज में दौड़ाया गया और दौड़ने के दौरान लड़की की हालत बिगड़ी. इसके बाद लड़की की मृत्यु हो गई. परिजनों ने इल्जाम लगाया है कि कॉलेज के प्रोफेसर को बच्ची से चिढ़ थी, वह उसकी रोग को जानते हुए भी जबरदस्ती उसे दौड़ा रहा था.

परिजनों का बोलना है कि लड़की मेडिकल की पढ़ाई कर रही थी और दूसरे वर्ष की छात्रा थी. कॉलेज में मेडिकल रिपोर्ट जमा की गई थी कि छात्रा को जन्म से ही दिल की रोग है, ऐसे में उसे दौड़ भाग और खेल कूद जैसे कार्यक्रमों में शामिल ना किया जाए लेकिन एक शिक्षक ने दबाव डालकर उसे दौड़ने पर विवश किया, जिससे उसकी मृत्यु हो गई.

स्थानीय मीडिया के मुताबिक घटना 12 अप्रैल को घटित हुई थी. प्रोफेसर द्वारा जबरदस्ती दौड़ने पर विवश करने के बाद लड़की अचानक गिर पड़ी और बेहोश हो गई. उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, दो दिन बाद उसकी मृत्यु हो गई. घटना के बाद नाम ना बताने की शर्त पर कुछ बच्चों ने चौंकाने वाले इल्जाम लगाए हैं.

अन्य विद्यार्थियों ने कहा कि लड़की के बेहोश होने के बाद उसे तुरंत हॉस्पिटल नहीं ले जाया गया. इतना ही नहीं, किसी को उसके पास भी नहीं जाने दिया गया. यदि समय रहते उसे बचाने का कोशिश किया होता, तो वह बच सकती थी. परिजनों का इल्जाम है कि प्रोफेसर ने बच्चों से मछली की डिमांड की थी लेकिन ये लड़की जो मछली लेकर पहुंची, वो मर चुकी थीं. इसी वजह से प्रोफेसर लड़की पर भड़का हुआ था और जानबूझकर परेशान करता था.

जिस कॉलेज में लड़की पढ़ती थी, वहां से इस बात की पुष्टि की गई कि लड़की की मृत्यु दिल का दौरा पड़ने से हुई है. वहीं जिस प्रोफेसर पर इल्जाम लगा है, उसने अपनी सफाई में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है.

Related Articles

Back to top button