लाइफ स्टाइल

इन 5 चीजों से शादी के सीजन में दिखेंगे आकर्षक और खूबसूरत

शादी के सीजन की आरंभ हो चुकी है. ऐसे में संबंधियों की विवाह में जरुर जाना पड़ता है. इसलिए आप विवाह में जाने से पहले ही तैयारी कर लें. वैसे जब वेडिंग सीजन की आरंभ होती है तो हर चीज महंगी हो जाती है. आज हम आपको इस लेख नें बताएंगे कि आप इन 5 चीजों को अपने वार्डरोब में शामिल कर सकती हैं.

साड़ियां

अगर आपको साड़ियां पहनने का शौक है तो आपको भिन्न-भिन्न तरह की 4 से 5 साड़ी खरीद लेना चाहिए. ऐसे में अचानक से भी किसी की विवाह होती हैं तो आपको यह सोचना नहीं होगा कि आपको क्या पहनना है.

सूट 

आपको इस विवाह सीजन में कम से कम 3 सूट खरीद लेना चाहिए. कई महिलाएं विवाह से पहले शूट नहीं पहनती हैं ऐसे में आप विवाह के सीजन में पंजाबी सूट या फिर शरारा सूट कैरी कर सकती हैं. यह आपके लुक को दोगुना कर देंगे.

रेकमेंड गाउन

अगर आप गाउन भी चाहे तो इस विवाह के सीजन में आप अपने लिए खरीद सकती हैं. रेकमेंड गाउन आपको सरलता से मिल जाएगा. ऐसे में आपको डार्क कलर जैसे की रेंड या फिर ब्लैक कलर का रेकमेंड गाउन खरीदना चाहिए.

डिजाइनर ब्लाउज

अगर आप विवाह में हटके दिखना चाहती हैं तो यह आपके लुक को दोगुना कर देते हैं. ऐसे में यदि इस विवाह के सीजन में आपको सबसे अलग दिखना है तो आपको पहले ही स्वयं के लिए डिजाइनर ब्लाउज बनवा लेना चाहिए. रेकमेंड डिजाइनर ब्लाउज भी आपको सरलता से मिल जाएगा.

एथनिक फुटवेयर

कई महिलाएं सिर्फ़ जूते या फिर ऑफिस वेयर फुटवेयर ही रखती है. ऐसे में इस वेडिंग सीजन के लिए आपको एथनिक फुटवेयर जरुर खरीदें.

Related Articles

Back to top button