लाइफ स्टाइल

केतु खोलेंगे इन राशियों के भाग्य का पिटारा

Ketu Transit 2024, Gochar Ketu: ज्योतिषीय दृष्टि से देखा जाए तो केतु मायावी ग्रह माना जाता है. केतु धीमी गति में गोचर करते हैं. पिछले वर्ष केतु ने अक्टूबर में कन्या राशि में गोचर किया था. आने वाले 286 दिनों तक केतु कन्या राशि में ही विराजमान रहेंगे. केतु हमेशा उलटी चाल में गोचर करते हैं. 2025 में उलटी चाल चलते हुए केतु सिंह राशि में प्रवेश कर जाएंगे. केतु के कन्या राशि में विराजमान रहने से कुछ राशियों को भाग्य का साथ मिलेगा. वहीं, केतु कुछ के लिए अशुभ भी साबित हो सकते हैं. आइए जानते हैं आने वाले 286 दिनों में किन राशियों के लिए केतु पॉजिटिव न्यूज लाने वाले हैं-

 

कर्क राशि
286 दिनों तक केतु की स्थिति कर्क राशि के लोगों के लिए लाभदायक मानी जा रही है. इस दौरान कोई भी नए कार्य की आरंभ करना आपके लिए शुभ रहेगा. भाई-बहनों के साथ रिश्तों में आ रही खटास दूर होने लगेगी. धन से जुड़े मसले धीरे-धीरे हाल होने लगेंगे. परिवार के लोगों के साथ किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं. अपनी स्वास्थ्य का ध्यान जरूर रखें.

मेष राशि
286 दिनों में केतु की चाल मेष राशि के जातकों के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है. ऐसे में मेष राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति बेहतर होने वाली हैं. जीवनसाथी के साथ प्रेम संबंधों में मधुरता बनी रहेगी. वहीं, व्यापार में आपको ऐसी योजनाएं बनानी चाहिए, जो लंबे समय तक आपके लिए अच्छा निवेश लेकर आए. घरवालो के साथ अच्छा समय बिताएंगे.

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए केतु का ग्रह गोचर शुभ बताया जा रहा है. बिजनेस में कोई अच्छी डील मिल सकती है. केतु के शुभ असर से रुके हुए काम बनने लगेंगे. धन आगमन के भी योग बन रहे हैं. वहीं, आपको फालतू के खर्चों से बचना चाहिए. अपनी स्वास्थ्य और मां की स्वास्थ्य पर ध्यान दें और तनाव से दूर रहें.

 

Related Articles

Back to top button