लेटैस्ट न्यूज़

इस कांग्रेस नेताओं ने विवादित बयान देकर आग में घी डालने जैसा किया काम

Kangana Ranaut: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने जब से हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री अदाकारा कंगना रनौत को अपना उम्मीदवार बनाया है वह फिर से सुर्खियों में आ गई है. उनके विरुद्ध कांग्रेस पार्टी नेताओं ने विवादित बयान देकर आग में घी डालने जैसा काम किया है. कंगना ने उनपर जोरदार पलटवार किया है. इस पूरे प्रकरण पर कंगना का ताजा बयान सामने आया है. उन्होंने पीएम मोदी को सूर्य और विपक्षी पार्टी के नेताओं को मोमबत्ती करार दिया है.

टाइम्स नाउ को दिए एक साक्षात्कार में कंगना ने कहा, ‘विपक्ष के अनेक बड़े नेता करोड़ों रुपये के करप्शन में डूबे हुए हैं. वे सभी एक स्थान इकट्ठा तक नहीं हो सकते हैं. यदि आप प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी से उनकी तुलना करते हैं तो वह सूरज की तरह चमकेंगे और विपक्षी उनके सामने मोमबत्ती भी नहीं हैं.

इसके अतिरिक्त कंगना रनौत ने आजाद हिंद फौज के संस्थापक और महान स्वतंत्रता सेनानी सुभाष चंद्र बोस को राष्ट्र का पहला पीएम करार दिया है. कंगना ने कहा, ‘एक आदमी जिसने हमें अपना खून बहाकर आजादी दिलाई. जर्मनी से जापान तक आजादी के लिए लड़ाई लड़ी. उन्हें इस राष्ट्र का पीएम क्यों नहीं बनाया गया? आखिर वह कहां गायब हो गए?”

कंगना की उम्मीदवारी की घोषणा होते ही उनके पुराने बयान भी वायरल हो रहे हैं. एकबार उन्होंने बोला था कि राष्ट्र को 2014 में ही ठीक अर्थ में आजादी मिली है. इससे जुड़े एक प्रश्न के उत्तर में कंगना रनौत ने बोला लोग उन्हें इस मुद्दे पर ट्रोल कर सकते हैं, लेकिन ऐसे लोगों को मेरे से आकर बात करनी चाहिए. और मुझे यह बताना चाहिए कि मैंने कैसे यह गलत कहा है. कंगना ने कहा, ‘क्या स्वतंत्रता केवल कारावास से बाहर निकलने तक ही होती है? नहीं, उन्होंने कोई इन्साफ प्रबंध नहीं बनाई.‘ कंगना ने आगे कहा, ‘हमें अपनी विचारधारा से आजादी नहीं मिली. हमें सोचने की भी आजादी नहीं मिली. हमें अपने लिए लोग चुनने की आजादी नहीं मिली. हमें धार्मिक आजादी भी नहीं मिली.

क्या फिल्में फ्लॉप होने के कारण राजनीति में आईं?
कंगना ने इस प्रश्न का भी उत्तर दिया. उन्होंने कहा, ‘शाहरुख खान की 10 सालों तक फिल्में नहीं चलीं. फिर पठान चली. मेरी भी 7-8 वर्ष फिल्में नहीं चलीं. फिर क्वीन चली. फिर 3-4 सालों में मणिकर्निका चली. अभी भी आपातकालीन आ रही है. हो सकता है कि वह बहुत हिट रहे.‘ कंगना ने बोला है कि समय आब काफी बदल चुका है. ओटीटी का दौर है. कलाकारों के पास अपनी प्रतिभा दिखाने का मुनासिब अवसर और प्लेटफॉर्म है.

सुप्रिया श्रीनेत पर क्या बोलीं कंगना?
कंगना ने कहा, ‘मुझे काफी बुरा लगा. हम स्त्रियों के सशक्तिकरण पर काम कर रहे हैं. मुझे इस बात का भी काफी बुरा लगा कि मंडी लोकसभा को ऐसे शब्दों से संबोधित किया जा रहा है. मैं आपको यह बताना चाहती हूं कि मंडी का नाम महर्षि मांडव के नाम पर रखा गया था.‘ उन्होंने आगे कहा, ‘यह  कांग्रेस के दिमाग वाली मंडी नहीं है.

Related Articles

Back to top button