राष्ट्रीय

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता अब जेल का जवाब देंगे वोट से…

दिल्ली में लोकसभा चुनाव में पूर्वी दिल्ली सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार कुलदीप कुमार ने कहा है कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता अब कारावास का उत्तर वोट से देंगे. दिल्ली वासियों को बहुत बढ़िया विद्यालय और निःशुल्क बिजली देने वाले अरविंद केजरीवाल को झूठे मुद्दे में कारावास में डाला गया है. उब उनकी पत्नी स्वयं सड़क पर उतरकर रोड शो करेंगी और इमानदार गवर्नमेंट के लिए दिल्ली की जनता से समर्थन मांगेगी.

बता दें कि कुलदीप कुमार ने न्यूज एजेंसी मीडिया से बोला कि चुनाव में सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भावनाओं और गु्स्सा जनता में भरा हुआ है. वहीं अब अरविंद केजरीवाल की गैरउपस्थिति में उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल लोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (आप) के प्रचार अभियान की कमान संभालेंगी.

आज वो दिल्ली में एक रोड शो करेंगी. उल्लेखनीय है कि दिल्ली आबकारी नीति से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मुद्दे में प्रवर्तन निदेशालय ने अरविंद केजरीवाल को अरैस्ट किया था. अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी का चुनाव प्रचार काफी अधिक प्रभावित हुआ है. ऐसे में केजरीवाल की अनुपस्थिति में स्वयं सुनीता केजरीवाल ने पार्टी के चुनाव अभियान की बागडोर संभालने का निर्णय किया है.

अब वो चुनाव प्रचार करने के लिए रोड शो करेंगी. बता दें कि दिल्ली के सीएम की न्यायिक हिरासत सात मई तक बढ़ा दी गई है. पार्टी के एक सूत्र ने बताया, सीएम की पत्नी आने वाले सप्ताहांत में कोंडली विधानसभा सीट पर अपना पहला रोड शो करेंगी. यहां से मौजूदा विधायक कुलदीप कुमार पार्टी के टिकट पर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से मैदान में उतरे हैं.

सुनीता दिल्ली में अन्य तीन लोकसभा सीटों पर भी रोड शो करेंगी. दिल्ली में कांग्रेस पार्टी के साथ गठबंधन कर लोकसभा चुनाव लड़ रही आप ने पूर्वी दिल्ली, पश्चिमी दिल्ली, दक्षिणी दिल्ली और नयी दिल्ली सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं जबकि कांग्रेस पार्टी ने उत्तर पूर्वी दिल्ली, उत्तर पश्चिमी दिल्ली और चांदनी चौक सीटों पर उम्मीदवार उतारे हैं. सूत्रों ने कहा कि सुनीता गुजरात और पंजाब में भी आप के उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार करेंगी. उनका नाम गुजरात के लिए पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची में भी शामिल है.

Related Articles

Back to top button