उत्तर प्रदेश

कांग्रेस अल्पसंख्यकों को वह मांस खाने का अधिकार देना चाहती है: CM Yogi Adityanath

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ कांग्रेस पार्टी पार्टी पर भड़क गए हैं. मुरादाबाद में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पार्टी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को बोला कि कांग्रेस पार्टी अल्पसंख्यकों को वह मांस खाने का अधिकार देना चाहती है. यह सीधे तौर पर गौ मर्डर को अनुमति देने के समान ही है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इण्डिया गठबंधन और इसके प्रमुख घटक दल कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है. उन्होंने बोला कि ये पार्टी अल्पसंख्यकों को उनकी पसंद की खाने की छूट देना चाहती है. गोकशी को लेकर भी छूट देने की बात हो रही है. हमारे शास्त्रों में गाय को माता का दर्जा दिया गया है जबकि यह लोग हमारी गाय को खाने की छूट दे देंगे. गायों को कसाई के हाथों में सौंपा जाएगा लेकिन क्या कभी हिंदुस्तान इस कदम को स्वीकार करेगा?

भाजपा कार्यालय द्वारा जारी बयान के मुताबिक सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को संभल लोकसभा सीट के लिए बिलारी में बीजेपी प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी के लिए चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी पार्टी पर जमकर धावा कहा है. योगी आदित्यनाथ ने बोला कि कांग्रेस पार्टी देशवासियों और स्त्रियों की संपत्तियों को बरामद करके रोहिंग्या और बांग्लादेश घुसपैठियों के बीच में आवंटित करना चाहती है. योगी आदित्यनाथ ने बोला कि कांग्रेस पार्टी ने अपनी घोषणा पत्र में देशवासियों की संपत्ति का एक्सरे करने की बात कही है. यानी किसी के पास चार कमरे हैं तो दो कमरो पर पार्टी अपना कब्जा जमा लेगी.

उन्होंने बोला कि उन्होंने कहा, “कांग्रेस कहती है कि स्त्रियों के जेवर को भी अपने कब्जे में ले लेंगे. हिन्दुस्तान इसे कभी स्वीकार नहीं करेगा. 2004 से 2014 के बीच संप्रग की गवर्नमेंट में इन्होंने ऐसे कोशिश किये थे. इन्होंने एससी, एसटी और ओबीसी के आरक्षण में सेंध लगाने का काम किया था.” उन्होंने सच्चर कमेटी और न्यायमूर्ति रंगनाथ मिश्रा कमेटी की रिपोर्ट का उल्लेख करते हुए बोला कि कांग्रेस पार्टी इसे लागू करके पिछड़ी जाति के आरक्षण में सेमुसलमानों को छह फीसदी आरक्षण देना चाहती है. सीएम ने बोला कि राष्ट्र के तत्कालीन पीएम मनमोहन सिंह ने बोला था कि हिंदुस्तान के संसाधनों पर पहला अधिकार मुसलमानों का है.

योगी ने पूछा कि यदि ऐसा है तो गरीब, पिछड़ा और दलित कहां जाएंगे. उन्होंने इल्जाम लगाया कि कांग्रेस पार्टी राष्ट्र के विभाजन के लिए फिर से षड्यंत्र रची रही है. उन्होंने कांग्रेस पार्टी नेताओं राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए बोला कि सुनने में आया है कि भाई-बहन दोनों अयोध्या जाना चाहते हैं, जब गवर्नमेंट थी तब ये लोग कहते थे कि राम हुए ही नहीं, अब कहते हैं कि राम सबके हैं, यही इनका दोहरा चरित्र है, इनपर हमें विश्वस नहीं करना है. सीएम ने बोला कि हमें आने वाली पीढ़ी के उज्जवल भविष्य के लिए ऐसी गवर्नमेंट को बनाने पर बल देना होगा, जिन्होंने हिंदुस्तान को आत्मनिर्भर और विकसित बनाने का संकल्प लिया हो.

उन्होंने बोला कि संभल में कमल खिलने का मतलब यहां के सुरक्षा की गारंटी होगी. सीएम ने बोला कि जबसे आपने यूपी में बीजेपी की गवर्नमेंट बनाई है, दंगाई को पता चल गया है कि दंगा कराया तो राम नाम सत्य है कि यात्रा निकल जाएगी. सीएम ने बोला , “हमारे धार्मिक शास्त्र कहते हैं कि कलियुग में यहां पर कल्कि अवतार होगा, अधर्मी, अत्याचारियों और अन्यायियों को ठीक स्थान पर पहुंचाने का कार्य करेंगे कल्कि ईश्वर और इसका आधार बनेगा कमल का निशान.” इस अवसर पर संभल से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी, लोकसभा प्रभारी राकेश सिंह, संयोजक पंकज गुप्ता, भुवनेश राघव, अनामिका यादव सहित बीजेपी और रालोद के पदाधिकारी उपस्थित रहे.

Related Articles

Back to top button