अंतर्राष्ट्रीय

सेना प्रमुख उनकी पत्नी बुशरा बीबी को जेल भेजने में है शामिल : Imran Khan का आरोप

पाक के कारावास में बंद पूर्व पीएम इमरान खान ने बुधवार को इल्जाम लगाया कि सेना प्रमुख जनरल आसिम मुनीर उनकी पत्नी बुशरा बीबी को कारावास भेजने में सीधे तौर पर शामिल हैं.

बुशरा बीबी (49 वर्षीय) को करप्शन के मुद्दे के साथ-साथ 71 वर्षीय खान के साथ गैरकानूनी विवाह के मुद्दे में भी गुनेहगार ठहराया गया है. अभी उन्हें इस्लामाबाद में उनके बानी गाला निवास में हिरासत में रखा गया है.

तहरीक-ए-इंसाफ के संस्थापक ने अडियाला कारावास में पत्रकारों से वार्ता में सेना प्रमुख पर कई इल्जाम लगाए. इस मामले में खान के आधिकारिक ‘एक्स’ एकाउंट पर एक लंबी पोस्ट अपलोड की गई है.

खान ने कहा, मेरी पत्नी को दी गई सजा में जनरल आसिम मुनीर सीधे तौर पर शामिल हैं. उन्होंने दावा किया कि बुशरा को गुनेहगार ठहराने वाले न्यायाधीश ने बोला कि उन्हें यह निर्णय देने के लिए विवश किया गया था.

खान ने कहा, “ यदि मेरी पत्नी को कुछ हुआ तो मैं आसिम मुनीर को नहीं छोड़ूंगा, जब तक मैं जिंदा हूं मैं आसिम मुनीर को नहीं छोड़ूंगा. मैं उनके गैरकानूनी और गैरकानूनी कदमों का भंडाफोड़ करूंगा.

खान ने बोला कि देश में जंगल राज है और सब कुछ जंगल के राजा द्वारा किया जा रहा है. उन्होंने यह भी बोला कि मीडिया को उपचुनाव लड़ने से रोका जा रहा है. सेना ने गंभीर आरोपों पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

Related Articles

Back to top button