मनोरंजन

साउथ के सुपरस्टार राम चरण को मिली डॉक्टरेट की मानद उपाधि

 राम चरण साउथ को चेन्नई की वेल्स यूनिवर्सिटी ने डॉक्टरेट की मानद उपाधि से सम्मानित किया गया है. अभिनेता ने शनिवार को सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए यह जानकारी दी.राम चरण इस ग्रेजुएशन सेरेमनी में चीफ गेस्ट भी थे. वेल्स यूनिवर्सिटी ने राम को यह सम्मान, फिल्म इंडस्ट्री में उनके सहयोग के लिए दिया है.डॉक्टरेट की मानद उपाधि से सम्मानित होने के बाद राम चरण.एक्टर ने सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह थैंक्स कहा.

राम बोले- चेन्नई के लोगों का शुक्रिया
इवेंट की फोटोज शेयर करते हुए राम चरण ने लिखा, ‘वेल्स यूनिवर्सिटी से डॉक्टरेट की मानद उपाधि पाकर बहुत खुश हूं. चेन्नई के लोगों का और वो सभी जो मेरे यात्रा का हिस्स रहे, उनका शुक्रगुजार हूं. कई सपने और अचीवमेंट्स पूरे करने बाकी हैं.

वाइफ ने भी बुलाया डाॅक्टर
इवेंट में राम चरण के साथ उनकी वाइफ उपासना कामिनेनी भी उपस्थित रहीं. उपासना ने भी इवेंट से कई फोटोज और वीडियो शेयर करते हुए अपने राम चरण को ‘डॉक्टर’ कहकर बुलाया.उपासना ने इवेंट में जाने से पहले का एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें उन्होंने कहा कि वो इस मोमेंट के लिए कितनी एक्साइटेड थीं.

170 करोड़ में बन रही है ‘गेम चेंजर’
वर्क फ्रंट पर राम चरण की अगली फिल्म ‘गेम चेंजर’ है. 170 करोड़ के बजट में बन रही इस फिल्म को शंकर डायरेक्ट करेंगे. फिल्म में राम चरण के अतिरिक्त कियारा आडवानी, अंजलि, एसजे सूर्या और जयराम समेत कई कलाकार नजर आएंगे.सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे राम चरण ने वर्ष 2007 में ‘चिरुथा’ से बतौर अभिनेता डेब्यू किया था. वो अपने करियर में ‘मगधीरा’, ‘येवाडु’ और ‘ध्रुव’ जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं. एसएस राजामौली की ऑस्कर विनिंग फिल्म ‘RRR’ में भी राम लीड रोल में नजर आए थे

Related Articles

Back to top button