मनोरंजन

मिचेल स्टार्क ने छोड़ा कैंच, तो हैरान रह गईं जाह्नवी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रिएक्शन

26 मई को शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का फाइनल चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला गया, जिसमें कई सितारों का जमावड़ा देखने को मिला. शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान, बच्चों सुहाना, आर्यन और अबराम के साथ अपनी टीम केकेआर को सपोर्ट करने चेपॉक स्टेडियम पहुंचे. टीम की को-ओनर जूही चावला, सुहाना की दोस्त शनाया और अनन्या भी इस मैच में केकेआर का हौंसला बढ़ती दिखीं. इंडियन प्रीमियर लीग 2024 की ट्रॉफी कोलकाता नाइट राइडर्स ने जैसे ही अपने नाम की तो इन सितारों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. इस बीच सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर का रिएक्शन भी तेजी से वायरल हो रहा है.

https://x.com/JioCinema/status/1794755715518599233

सोशल मीडिया पर वायरल जाह्नवी का रिएक्शन

दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहे बल्लेबाजी का निर्णय किया और 113 रन बनाकर महज 18.3 ओवर में ऑल आउट हो गई. ये मैच देखने कई सितारे चेपॉक स्टेडिम पहुंचे थे. जाह्नवी कपूर को-स्टार राजकुमार राव के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स का समर्थन करती दिखीं, जो इन दिनों अपनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का प्रमोशन कर रही हैं. केकेआर और एसआरएच के बीच खेले गए फाइनल्स से अब जाह्नवी कपूर का एक वीडियो खूब चर्चा में है.

स्टार्क ने छोड़ा कैंचतो दंग रह गईं जाह्नवी

ये वीडियो तब का है जब कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी मिचेल स्टार्क के हाथों बल्लेबाजी कर रहे SRH के कप्तान कमिंस का कैच छूट गया. जैसे ही स्टार्क के हाथों कमिंस का कैच छूटा, जाह्नवी कपूर दंग रह गईं. जब स्टार्क के हाथों कैच छूटा, जाह्नवी कपूर का रिएक्शन देखने लायक था. जाह्नवी को भरोसा ही नहीं हो रहा था. अदाकारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स के भी दिलचस्प रिएक्शन आ रहे हैं.

आईपीएल में 10 वर्षों बाद केकेआर की जीत

केकेआर वर्सेज एसआरएच के बीच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले गए फाइनल की बात करें तो टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 18.03 ओवर में 113 रनों पर ही सिमट गई. इसके उत्तर में केकेआर को 114 रन बनाने थे, जिसे टीम ने 10.03 ओवर में ही 3 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया. कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए वेंकटेश अय्यर ने सबसे अधिक 52 रन बनाए. इसके अतिरिक्त रहमनुल्लाह गुरबाग ने 39 रनों का सहयोग दिया. कोलकाता नाइट राइडर्स ने इससे पहले 2012 और 2014 में इंडियन प्रीमियर लीग की ट्रॉफी अपने नाम की थी.

Related Articles

Back to top button