बिज़नस

सैमसंग फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी, नया 5G फोन, जबरदस्त है लुक, शाम 7 बजे सेल

सैमसंग फैन्स के लिए बड़ी अच्छी-खबर है. लंबे प्रतीक्षा के बाद आज कंपनी की F सीरीज का नया फोन- Samsung Galaxy F55 5G लॉन्च होने वाला है. टेलीफोन की माइक्रोसाइट फ्लिपकार्ट पर कुछ दिन पहले से ही लाइव हो गई थी. कंपनी ने जो टीजर शेयर किया है उसके मुताबिक टेलीफोन की शुरुआती मूल्य 2X,999 रुपये है. टिपस्टर अभिषेक यादव ने इस टेलीफोन की शुरुआती मूल्य 26,999 रुपये बताई है. लीक के मुताबिक टेलीफोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है.

फोन की अर्ली सेल आज शाम 7 बजे से प्रारम्भ होगी. टेलीफोन खरीदने वाले यूजर्स को Galaxy Fit3 सिर्फ़ 1999 रुपये और 45 वॉट का ट्रैवल अडैप्टर 499 रुपये में मिलेगा. कंपनी इस टेलीफोन को इस वर्ष का स्लिमेस्ट और लाइटेस्ट वीगन लेदर डिवाइस बता रही है. टेलीफोन दो कलर ऑप्शन- ऐप्रिकॉट क्रश और रेजिन ब्लैक में आएगा. इसमें आपको 50 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा और 45 वॉट की चार्जिंग को साथ कई बहुत बढ़िया फीचर मिलेंगे.

सैमसंग गैलेक्सी F55 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन
लीक और लाइव माइक्रोसाइट के मुताबिक कंपनी इस टेलीफोन में 6.7 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले देने वाली है. यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश दर को सपोर्ट करेगा. टेलीफोन में ऑफर किए जाने वाले इस डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 1000 निट्स का है. टेलीफोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आ सकता है. प्रोसेसर के तौर पर टेलीफोन में कंपनी स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 चिपसेट देने वाली है. फोटोग्राफी के लिए सैमसंग के इस नए टेलीफोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे मिलेंगे.

 

इनमें 50 मेगापिक्सल के OIS मेन कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल हो सकता है. वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस टेलीफोन में 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देने वाली है. टेलीफोन में दी गई बैटरी 5000mAh की होगी. माइक्रोसाइट के मुताबिक टेलीफोन की बैटरी 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

 

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर वाले इस टेलीफोन में आपको Knox सिक्योरिटी भी मिलेगी. कनेक्टिविटी के लिए टेलीफोन में कंपनी यूएसबी 2.0, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.2 और एनएफसी जैसे ऑप्शन देने वाली है. टेलीफोन को कंपनी 4 बड़े ओएस अपग्रेड और 5 वर्ष तक सिक्योरिटी अपडेट भी देगी.

 

Related Articles

Back to top button