मनोरंजन

‘महारानी 3’ के बाद अब इस फिल्म में नजर आएंगी हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट टैलेंटेड और दमादार अदाकारा में शुमार हैं. हुमा अपनी बहुत बढ़िया अभिनय से हमेसा दर्शकों को हमेशा इंप्रेस करते रहती हैं. ‘महारानी 3’ में रानी भारती का रोल कर अपने धमाकेदार भूमिका से लोगों का दिल जीतने वाली अदाकारा हुमा कुरैशी ने अपनी अपकमिंग फिल्म का घोषणा कर दिया है. हुमा कुरैशी ने अपनी अपकमिंग फिल्म के शूटिंग सेट से अपना पहला और बिल्कुल नया लुक भी शेयर किया है. वेब सीरीज ‘महारानी 3’ के बाद एक बार हुमा कुरैशी नए और जरा हटके अंदाजमें नजर आने वाली है.

हुमा कुरैशी की अपकमिंग फिल्म

‘महारानी 3’ से सुर्खियां बटोरने के बाद हुमा कुरैशी अब जल्द ही एक नयी फिल्म में नजर आने वाली है. हुमा कुरैशी की अपकमिंग फिल्म का नाम ‘गुलाबी’ है. इस फिल्म के शूटिंग सेट से एक तस्वीर शेयर करते हुए अदाकारा ने जानकारी दी है कि फिल्म का मुहूर्त शूट प्रारम्भ हो चुका है. वहीं इस तस्वीर में फिल्म ‘गुलाबी’ के डारेक्टर बी नजर आ रहे हैं.

फिल्म गुलाबी से हुमा कुरैशी का पहला लुक

फिल्म ‘गुलाबी’ के पहले लुक में अदाकारा का लुक बहुत ही अलग दिख रहा है. इसमें वह गांव की लड़की की तरह कपड़े पहने दिखाई दे रही है. नाक में नथ, गले में काला धागा और गुथी हुई चोटी में नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर हुमा कुरैशी का ये नया लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. बता दें कि इस फिल्म में अदाकारा एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर का रोल करते नजर आने वाली है.

फिल्म गुलाबी के बारे में

इचेलोन प्रोडक्शंस के विशाल राणा कीअपकमिंग फिल्म ‘गुलाबी’ में हुमा कुरैशी दिखाई देंगी. विपुल मेहता द्वारा निर्देशित यह फिल्म जियो स्टूडियोज और इकोलोन प्रोडक्शंस के बैनर तले ज्योति देशपांडे और विशाल राणा द्वारा निर्मित है.

Related Articles

Back to top button