मनोरंजन

लीक हुआ शाहिद कपूर का ट्रेवल प्लान, वायरल हो रहा हर डिटेल

बॉलीवुड एक्टर्स के फैंस दीवाने होते हैं और वो उनके बारे में हर बात जानना  चाहते हैं और यही वजह है कि वो सोशल मीडिया से लेकर उनकी व्यक्तिगत जीवन से जुड़ी बातें खंगालते रहते हैं. जैसे इन फैंस को कुछ भी पता चलता है ये उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने लगते हैं. कई बार ये दीवानगी इस हद तक बढ़ जाती है कि उससे एक्टर्स को हानि भी उठाना पड़ता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. शाहिद कपूर के पर्सनल ट्रेवल प्लान की हर अपडेट लीक हो गई है. इसे इस दावे के साथ साझा किया जा रहा है कि अभिनेता इसी के मुताबिक आने वाले दिनों में ट्रेवल करेंगे.

लीक हुआ शाहिद कपूर का ट्रेवल प्लान 

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें शाहिद कपूर का ट्रेवल प्लान लिखा हुआ है. दावा किया जा रहा है कि ये ट्रेवल प्लान शाहिद कपूर की हालिया यात्रा का है, जिस पर वो जल्द जाने वाले हैं. वायरल हो रहे इस ट्रेवल प्लान के मुताबिक शाहिद लंबी विदेश यात्रा पर जाने वाले हैं, जो लगभग एक महीने की होगी. सामने आई इस तस्वीर में शाहिद से जुड़ी कई पर्सनल जानकारियां भी लीक हुई हैं. इसे स्वयं शाहिद की ओर से जारी नहीं किया गया है. इसे शेयर करने वाले शख्स ने लिखा है, ‘अर्जेंट, शाहिद का शुरुआती ट्रेवल प्लान. आखिरकार शाहिद का ट्रेवल प्लान खोज निकाला है. इसमें शायद छोटे-मोटे परिवर्तन हों मगर अभी इसके साथ ही आगे बढ़ा जा सकता है.

दावे के मुताबिक क्या है प्लान

सामने आए इस प्लान में शाहिद कपूर के पूरे शेड्यूल की जानकारी दी गई है. वो कब किस शहर से किस फ्लाइट के जरिए कहां पहुंचेंगे ये भी इस प्लान में लिखा है. साथ ही कहा गया है कि वो कब और कहां रुकेंगे, यानी किस होटल में स्टे करेंगे इसकी जानकारी भी साफ देखने को मिल रही है. इसके मुताबिक शाहिद कपूर की ये यात्रा 23 अप्रैल से प्रारम्भ होगी और 16 मई तक चलेगी. इस दावे के मुताबिक तीन सप्ताह ही इस यात्रा में शाहीद 8 उड़ाने भरेंगे जो मुंबई से प्रारम्भ होगी और फिर मुंबई वापसी समाप्त होगी.

अब पुलिस के भूमिका में दिखेंगे शाहिद कपूर 

बता दें, शाहिद कपूर अंतिम बार कृति सेनन के साथ ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में नजर आए थे. फिल्म की कहानी बड़ी दिलचस्प थी. इसमें शाहिद कपूर वैज्ञानिक बने दिखे जिसे अपनी ही एक रचना के रूप में तैयार किए गए रोबोट से प्यार हो जाता है. इस रोबोट का रोल कृति सेनन ने प्ले किया है. अब अभिनेता जल्द की ‘देवा’ में नजर आएंगे. इसमें पूजा हेगड़े, पावेल गुलाटी और कुब्रा सैत भी अहम किरदारों में हैं. इस फिल्म में विद्रोही पुलिस अधिकारी की कहानी दिखाई जाएगी, जिसे एक हाई-प्रोफाइल मुकदमा की जांच के बीत ही विश्वासघात मिलेगा. इसके बाद वो इसका भंडाफोड़ करने में अपनी पूरी ताकत झोंकता दिखेगा.

Related Articles

Back to top button