मनोरंजन

राजन शाही की नेगेटिव इमेज पर तोषू ने किया उन्हें सपोर्ट

अनुपमा शो का हर भूमिका घर-घर फेमस है फिर चाहे वो पॉजिटिव हो या नेगेटिव. इस शो में तोषू का भूमिका निभाने वाले आशीष महरोत्रा ने अब अनुपमा के प्रोड्यूसर राजन शाही को लेकर बात की है. पिछले कुछ समय से राजन काफी सुर्खियों में हैं. राजन के साथ कई एक्टर्स की अनबन हो चुकी है और इसी बात आशीष ने सामने आकर राजन को लेकर जो कमेंट किया है वो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

राजन को लेकर गलत बोलने वालों पर बोले

दरअसल, जब शो प्रारम्भ हुआ था तब कोविड भी आ गया था और उस समय आशीष को काफी कठिन समय देखना पड़ा था. उस दौरान आशीष के पिता की मृत्यु हो गई थी. उस कठिन समय में प्रोड्यूसर राजन शाही ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया था. कई एक्टर्स राजन शाही के विरुद्ध बोल चुके हैं, लेकिन आशीष का बोलना है कि प्रोड्यूसर को गलत समझा जाता है. उन्होंने मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री लाइफ से बात करते हुए कहा, ‘वह बहुत अच्छे आदमी हैं. सबकी अपनी इमोशनल जर्नी होती है, मूड स्विंग्स. तो जो लोग उनको लेकर नेगेटिव बोलते हैं, उस समय गलत मूड में रहे होंगे. हम किसी एक इंसिडेंट को लेकर किसी को न्यायधीश नहीं कर सकते.

राजन हैं अच्छे इंसान

आशीष ने आगे कहा, ‘मैं राजन सर के साथ साढ़े 3 वर्ष से काम कर रहा हूं. मैंने कई ऐसे छोटे मोमेंट्स देखे हैं जहां वह ना केवल अपनों से बड़े बल्कि जो पोजिशन में भी उनसे छोटे हैं, उनकी भी रिस्पेक्ट करते हैं. इससे पता चलता है कि वह कितने अच्छे आदमी हैं. वह डीकेपी की टीम के बड़े पिलर हैं. वह हमेशा अपनी टीम के साथ खड़े रहते हैं, यदि किसी को कभी कोई आवश्यकता पड़ती है तो वो सबसे पहले राजन सर को कॉल करता है और वह भी तुरंत एक्शन लेते हैं.

आशीष की सहायता की

अपने साथ राजन के एक्सपीरियंस को लेकर आशीष ने कहा, ‘जब मेरे पिता का मृत्यु हुआ राजन सर हमेशा मेरे साथ थे. उन्होंने मुझे पूरा समय दिया कि मैं अच्छा फील करूं और फिर काम करूं. कभी मुझे प्रेशर नहीं दिया. जब मैं वापस मुंबई आया तो मुझे और मेरी मां को शिफ्ट करना था शूटिंग के लिए. राजन सर ने पूरी प्रयास की मेरी मां को किसी चीज की आवश्यकता ना पड़े. यह सब करने की राजन सर को आवश्यकता नहीं थी, लेकिन उन्होंने किया. उन्होंने एक परिवार की तरह यह सब किया. तो यदि वह मुझे डांटते भी हैं तो मैं उनको लेकर गलत नहीं सोचूंगा क्योंकि मैं उनकी बहुत रिस्पेक्ट करता हूं

Related Articles

Back to top button