मनोरंजन

सलमान के कहने पर कटरीना ने साइन की थी ये फिल्म

कबीर खान की फिल्म न्यूयॉर्क में कटरीना कैफ ने काम किया था. हालांकि आरंभ में वो इस फिल्म में काम नहीं करना चाहती थीं. उन्होंने फिल्म का ऑफर रिजेक्ट भी कर दिया था. लेकिन सलमान खान के कहने पर उन्होंने इस फिल्म के लिए हामी भरी थी.

इस बात का खुलासा स्वयं फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान ने हालिया साक्षात्कार में किया है. उन्होंने यह भी कहा कि उस समय सलमान और कटरीना संबंध में थे.

सलमान ने बोला था- आंख बंद करके फिल्म साइन कर लो

यूट्यूब चैनल मैशबेल इण्डिया को दिए साक्षात्कार कबीर खान ने कहा- पहली फिल्म काबुल एक्सप्रेस की शूटिंग के दौरान मेरी मुलाकात सलमान खान से हुई थी. इसी मुलाकात के बदौलत मेरी दूसरी फिल्म न्यूयॉर्क में कटरीना की कास्टिंग हुई.

दरअसल, इस फिल्म के लिए कटरीना पहली पसंद थीं. यह यशराज प्रोडक्शन के साथ उनकी पहली फिल्म होने वाली थी. लेकिन पहली मीटिंग में ही वो कहानी सुन कर निराश हो गई थीं. शायद वो किसी लव स्टोरी वाली फिल्म में काम करना चाहती थीं.

फिल्म न्ययॉर्क में कटरीना ने जॉन अब्राहम और नील नितिन मुकेश के साथ काम किया था.

उस समय वो सलमान खान को डेट कर रही थीं. जब सलमान ने कटरीना से इस मीटिंग के बारे में बात की तो उन्होंने बोला कि फिल्म की कहानी अच्छी लेकिन शायद उनके हिसाब की नहीं है. फिर सलमान ने डायरेक्टर का नाम पूछा. जब उन्हें पता चला कि डायरेक्टर मैं हूं तो उन्होंने कहा- आंख बंद करके पिक्चर साइन कर लो. मैं उसे लड़के से मिला हूं. उसका काम अच्छा है.

यह किस्सा कटरीना ने मुझे कई वर्षों बाद कहा था.

सलमान की एक था टाइगर, बजरंगी भाईजान और ट्यूबलाइट जैसी फिल्मों का डायरेक्शन कबीर खान ने ही किया है.

कबीर ने फिल्म की शूटिंग से जुड़े किस्से भी शेयर किए. उन्होंने बोला कि शूटिंग 100 दिनों तक न्यूयॉर्क में ही हुई थी. फिल्म का पूरा सेट-अप कटरीना के लिए नया था. उन्होंने आगे कहा- कटरीना आरंभ में सेट पर मुझे सर कहकर बुलाती थीं. तब मैंने उनसे बोला था- यार तुम्हारा बॉयफ्रेंड मुझसे 4 वर्ष बड़ा है, प्लीज मुझे सर मत बोला करो.

कटरीना को करीना कहकर बुलाते थे कबीर

कबीर ने कहा कि वो आरंभ में करीब 20 दिन तक उन्होंने कटरीना को करीना कहकर बुलाया था. उन्होंने कहा- पहले 20 दिन तक, मैं उन्हें करीना कहता था और फिर धीरे-धीरे जब हम दोस्त बन गए, तो मुझे कटरीना की आदत हो गई. फिर बजरंगी भाईजान के दौरान मैं काफी दिनों तक करीना को कटरीना कहकर बुलाता रहा.

Related Articles

Back to top button