मनोरंजन

‘कल हो ना हो’ समेत इन फिल्मों के पॉपुलर सीन, जिन्हें देख आंसू कंट्रोल करना हुआ मुश्किल

फिल्म देखने के दौरान कई बार आदमी किसी सीन से स्वयं को भावनात्मक रूप से जुड़ा हुआ महसूस करता है. खुशी वाले दृश्य में दर्शक के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. वहीं, कई बार कुछ दृश्यों को देख आंखों में आंसू तक आ जाते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके अंतिम सीन ने ज्यादातर दर्शकों को रुला दिया.
कल हो ना हो

शाहरुख खान, प्रीति जिंटा और सैफ अली खान की फिल्म कल हो ना हो इस लिस्ट में पहले नंबर पर है. इस खूबसूरत फिल्म को देखकर मजबूत दिल वाले आदमी की भी आंखे छलक सकती हैं, खासतौर पर फिल्म के अंतिम सीन में जब अमन (शाहरुख) बताता है कि वह नैना को स्वयं से दूर क्यों रख रहा था.
रंग दे बसंती 

रंग दे बसंती की आरंभ कुछ हल्की-फुल्की मौज-मस्ती के साथ होती है, लेकिन फिर कहानी में ऐसा मोड़ आता है कि दर्शक भी दंग रह जाते हैं. फिल्म का अंतिम सीन देखकर ज्यादातर लोग भावुक हो गए थे.
वीर जारा

वीर जारा मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बहुत बढ़िया फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की प्रेम कहानी के बहुत ही खूबसूरत अंदाज में दिखाया गया है. एक बेगुनाह आदमी जो अपने प्यार के लिए कारावास गया था, उसे आखिरकार अपनी प्रेमिका से मिलने का मौका मिलता है. फिल्म का यह अंतिम सीन देख ज्यादातर लोग रो दिए थे.
बजरंगी भाईजान

बजरंगी भाईजान एक ऐसी फिल्म है जो आपको हंसाने के साथ रुलाती भी है. कबीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक छोटी बच्ची को उसके परिवार से मिलाने की कहानी को बयां करती है.  फिल्म का अंतिम सीन काफी अधिक मार्मिक है, जिसने लोगों को भावुक कर दिया था.

Related Articles

Back to top button