मनोरंजन

मां बनना चाहती हैं काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी, एक्ट्रेस बोलीं…

तनीषा मुखर्जी ने फिल्मों से लेकर रियलिटी शो तक काम किया है. हाल ही में हुए एक साक्षात्कार में उन्होंने अपनी व्यक्तिगत जीवन के बारे में बात की. दरअसल, तनीषा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लव यू शंकर’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में तनीषा ने एक मां का भूमिका निभाया है. 46 वर्ष की तनीषा ने असल जीवन में अब तक विवाह नहीं की है. लेकिन वार्ता के दौरान तनीषा ने कहा कि वो मां बनना चाहती हैं.

इंटरव्यू के दौरान तनीषा ने कहा कि वो विवाह और बच्चा दोनों ही करना चाहती हैं. लेकिन उन्हें अभी तक कोई ऐसा मिला नहीं है, जिसके साथ वो आगे बढ़ने के बारे में सोचे.

फिल्म में मां बनने के एक्सपीरियंस पर बात करते हुए तनीषा ने कहा- मां बनने का एक्सपीरियंस बहुत ही प्यारा होता है. उन्होंने बोला कि मैं असल जीवन में अब-तक मां नहीं बन पाई हूं, लेकिन मैंने ऑनस्क्रीन मां बनने का खूब लाभ उठाया है. मैंने अपने ऑनस्क्रीन बच्चे के साथ खूब मस्ती की. विवाह करने पर उन्होंने बोला कि अभी उसके लिए लड़का ढूंढना पड़ेगा. इसमें काफी समय लग सकता है.

नेगेटिविटी को कैसे फिल्टर करती हैं तनीषा

तनीषा ने कहा कि इस मुद्दे में वो बहुत स्मार्ट हैं. जब कोई बिना वजह उनकी निंदा करता है, तो वो उस पर ध्यान नहीं देती हैं. लेकिन जब वाकई निंदा ठीक बात के लिए हो रही हो, तो वो उस पर काम करने की प्रयास करती हैं.

श्रेयस तलपड़े-तनीषा मुखर्जी स्टारर फिल्म ‘लव यू शंकर’ 19 अप्रैल, 2024 को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को राजीव एस. रुइया ने डायरेक्ट किया है जबकि सुनीता देसाई ने इसे प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म एसडी वर्ल्ड फिल्म्स प्रोडक्शन और विसिकाफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनाई गई है. फिल्म हिंदी के अतिरिक्त तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी.

क्या होगी फिल्म की कहानी

बनारस की पृष्ठभूमि पर आधारित ये फिल्म एक आठ वर्ष के लड़के और ईश्वर शिव के बीच के बंधन के इर्द-गिर्द घूमती है. ट्रेलर की आरंभ श्रेयस और छोटे लड़के के इंट्रोडक्शन से होती है. फिल्म में उनकी और ईश्वर शंकर की दोस्ती दिखाई गई है.

Related Articles

Back to top button