लेटैस्ट न्यूज़

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कांग्रेस उम्मीदवार जीत महिंद्र सिद्धू के रोड शो में लिया हिस्सा

चुनाव प्रचार के अंतिम हफ्ते में बठिंडा लोकसभा की सियासी धुरी माने जाने वाले हलका लंबी में चुनावी ज़ोर-अज़माइश चरम पर है. रविवार को गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह कांग्रेस पार्टी उम्मीदवार जीत महिंद्र सिद्धू के पक्ष में प्रचार के लिये निकले और रोड शो में हिस्सा लिया. 39 गांवों में किये गए रोड शो के दौरान बलकौर सिंह सिद्धू के प्रति नौजवानों में काफ़ी क्रेज देखने को मिला. वह अधिक समय गाड़ी से ही लोगों को वोट की अपील करते रहे. काफ़ी स्थान उन्होंने बच्चों, नौजवानों और महिलायों के साथ तसवीरें क्लिक करवायीं और सिद्धू मूसेवाला को इंसाफ़ दिलाने हेतु कांग्रेस पार्टी को जिताने का आह्वान किया. रोड शो के मुख्य संयोजक कांग्रेस पार्टी नेता फतेह सिंह बादल, जगपाल खुराना और जयवीर सिंह बादल विशेष तौर पर उपस्थित थे.

कांग्रेस उम्मीदवार जीत महिंद्र सिद्धू ने गांव मिड्डूखेड़ा में मीडिया से वार्ता में इस रोड शो को सिद्धू मूसेवाला के पिता को इंसाफ़ के लिए समर्पित बताते हुए ‘इंसाफ़ यात्रा’ करार दिया. जीत महिंद्र सिद्धू ने बोला कि 45 डिग्री तापमान में मिल रहे जन-समर्थन से इस तीसरे विशाल रोड शो से सारी गेम चेंज हो गई है और कांग्रेस पार्टी बड़े बहुमत से बठिंडा लोकसभा सीट जीतने जा रही है. कांग्रेस पार्टी उम्मीदवार ने बोला कि सिद्धू मूसेवाला के वास्तविक हत्यारे गिरफ़्तार न होने के कारण जनता में भारी रोष है. उसके परिवार को इंसाफ़ मिलना चाहिए. जीत महिंद्र सिद्धू ने रोड शो की कामयाबी के लिए महेश इन्दर बादल और जगपाल अबुल खुराना का धन्यवाद किया.

जीत-हार का अंतर काफ़ी कम रहने के आसार

राजनीतिक विश्लेषकों के मुताबिक इस सीट पर जीत-हार में सरदूलगढ़ और मानसा की बड़ी किरदार हो सकती है. 5 प्रमुख उम्मीदवारों में जीत-हार का अंतर काफ़ी कम रहने के आसार हैं. बता दें कि अकाली उम्मीदवार हरसिमरत कौर बादल और आप उम्मीदवार गुरमीत खुड्डियां की राजनीतिक पृष्ठभूमि लंबी हलके पर आधारित है. वहीं कांग्रेस पार्टी के जीत महिंद्र सिंह सिद्धू को लंबी हलके में बड़े जनाधार वाले वरिष्ठ नेता महेश इंद्र सिंह का राजनीतिक वरदहस्त प्राप्त है.

Related Articles

Back to top button