मनोरंजन

फिल्म Crew ने एडवांस बुकिंग में मारी बाजी

Crew Advance Booking Collection: मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘क्रू’ आज शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज हो गई. रिलीज से पहले ही फिल्म के मेकर्स ने इसकी एडवांस बुकिंग विंडो खोल दी थी. जिसके बाद देखते ही देखते फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए जबरदस्त कलेक्शन कर लिया है…

कानपुर (इंटरनेट डेस्क). Crew Advance Booking Report: बॉलीवुड अदाकारा तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की तिकड़ी एक ही फिल्म में एक साथ नजर आने वाली हैं. तीनों अदाकारा रिया कपूर और एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म ‘क्रू’ में नजर आएंगी. फैंस काफी लंबे समय से इस फिल्म की रिलीज का प्रतीक्षा कर रहे थे, जिसके बाद आज फाइनली ये फिल्म थिएटर्स में रिलीज हो गई. रिलीज से पहले ही फिल्म के मेकर्स ने इसकी एडवांस बुकिंग विंडो खोल दी थी, जिसके जरिए फिल्म रिलीज के पहले ही धड़ाधड़ कमाई कर रही है.

क्या रहा एडवांस बुकिंग का हाल?
इस फिल्म ‘क्रू’ में करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन एयर होस्टेस बनी हैं. इस फिल्म ने महज एक दिन में 1 लाख से अधिक टिकट बेच डाली हैं. 7649 शो के जरिए फिल्म ने एडवांस बुकिंग से करीब 2.58 करोड़ बिजनेस कर लिया है. अब ये फिल्म थिएटर्स में रिलीज हो गई है, जिसके बाद हर किसी को फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन का प्रतीक्षा है.

क्या है इस मल्टीस्टारर फिल्म की कहानी?
फिल्म में अदाकारा तब्बू, करीना और कृति एक कोहिनूर एयरलाइन्स में एयर होस्टेस होती हैं. तीनों को ही पैसों की आवश्यकता है लेकिन एयरलाइन्स कंगाल होने की वजह से उन्हें कई महीनों की सैलरी नहीं देती. ऐसे में वो एक बड़ा काण्ड कर देती हैं हालांकि तीनों फिर उसमें फंस जाती हैं. बता दें कि, इस फिल्म में करीना कपूर खान, कृति सेनन, तब्बू के अतिरिक्त दिलजीत दोसांझ भी लीड रोल में नजर आएंगे. वहीं फिल्म में कॉमेडियन/एक्टर कपिल शर्मा, शोभा कपूर, अनिल कपूर का स्पेशल अपीयरेंस रखा गया है.

Related Articles

Back to top button