मनोरंजन

लाइव संगीत समारोह के दौरान बादशाह ने अरिजीत सिंह के छुए पैर

रैपर और सिंगर बादशाह और अरिजीत सिंह के संगीत के प्रशंसक दीवाने हैं. एक ही मंच पर जब दोनों हों तो क्या ही कहने. ऐसा हाल ही में देखने को मिला. इनके संगीत के साथ-साथ एक और चीज ने दर्शकों का दिल जीत लिया. हुआ यह कि लाइव संगीत कार्यक्रम के दौरान बादशाह ने अरिजीत सिंह के पैर छुए. अरिजीत के पैर छूते हुए बादशाह का वीडियो तेजी के साथ इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद नेटिजंस इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

 

परफॉर्म करने से पहले छुए पैर

 

यह वीडियो बादशाह और अरिजीत सिंह के एक शाथ थाईलैंड के बैंकॉक में एक संगीत कार्यक्रम में परफॉर्म करने के दौरान की है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अरिजीत ‘सोलमेट’ गाने पर अपनी प्रस्तुति दे रहे थे, तभी बादशाह ने झुककर उनके सम्मान में पैर छू लिए. अरिजीत ने दर्शकों के सामने जैसै ही बादशाह का नाम लेकर उनका परिचय कराया भीड़ उत्साह में जोर-जोर से शोर करने लगी. भीड़ के शोर करते ही बादशाह ने अपनी परफार्मेंस से पहले अरिजीत के प्रति सम्मान दिखाते हुए उनके पैर छू लिए. वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल होना प्रारम्भ हुआ. नेटिजन्स ने बादशाह की सराहना करनी प्रारम्भ कर दी.

अरिजीत से बादशाह हैं तीन वर्ष छोटे

 

नेटिजन्स ने अरिजीत और बादशाह की उम्र पर भी बल दिया. एक यूजर ने लिखा, ‘बादशाह अरिजीत सिंह से तीन वर्ष बड़े हैं, लेकिन उन्होंने अरिजीत के पैर छुए. उन्होंने उनके पैर नहीं छुए, बल्कि उनका ये करना अरिजीत की कला के लिए उनके सम्मान को दर्शाता है. उम्र अर्थ नहीं रखती, अनुभव अर्थ रखता है’! वहीं एक प्रशंसक ने लिखा, ‘पैर धोकर पीने चाहिए थे’.

 

किशोर और रफी से की तुलना

 

अरिजीत के एक प्रशंसक ने उनकी तुलना मोहम्मद रफी और किशोर कुमार से कर दी. प्रशंसक ने लिखा, ‘अरिजीत सिंह म्यूजिक इंडस्ट्री के ताज हैं. सब जानते हैं कि वो किशोर कुमार और रफी की तरह ही लाइव कार्यक्रम में भी रिकॉर्डिंग की तरह ही गाते हैं. वही पिच, वही टोन’. हाल ही में अरिजीत सिंह और बादशाह ने ‘एक था राजा’ एल्बम के लिए एक साथ ‘सोलमेट’ गीत को गाया. दोनों ने ही मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री को कई बड़े हिट गाने दिए हैं.

 

 

 

Related Articles

Back to top button