मनोरंजन

फिल्म इंडस्ट्री के ब्यूटी स्टैंडर्ड्स पर बोलीं प्रियामणि, कहा…

साउथ अदाकारा प्रियामणि ने फिल्म इंडस्ट्री में ब्यूटी स्टैंडर्ड्स पर बात की है. उन्होंने ये भी खुलासा किया है कि करियर के शुरुआती दौर में यदि उन्हें सर्जरी कराने की राय दी जाती तो वे क्या करतीं.

न्यूज18 को दिए साक्षात्कार में प्रियामणि ने कहा, लोग मुझसे हमेशा कहते हैं कि मैं अपनी बाकी प्रतिद्वंदियों की तरह क्यों नहीं दिखती. ऐसा कहने वाले मेरे कई फैमिली मेंबर्स ही हैं जो कुछ निगेटिव वे में नहीं कहते और न ही उनका मकसद मुझे डिमोटिवेट करने का होता है.

मेरा मानना है कि यदि आप अच्छे दिखना चाहते हैं तो दिखें, आप अपने परफेक्ट लुक के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. ये सबकी पर्सनल चॉइस है. मैं ऐसी इंडस्ट्री में काम करती हूं जहां हर कदम पर कंपेरिजन होना लाजिमी है.

साउथ एक्ट्रेसेस साइज जीरो में विश्वास नहीं करतीं-प्रियामणि

प्रियामणि ने आगे कहा, आजकल की फीमेल एक्टर्स काफी फिट हैं. वो इस बात को लेकर बहुत सजग हैं कि वो क्या खा रही हैं और कैसी दिख रही हैं. लेकिन एक समय था जब कुछ एक्ट्रेसेस हद से अधिक कॉन्शियस थीं लेकिन तब ऑडियंस ने ऐसे एक्टर्स को पसंद करना प्रारम्भ कर दिया जो स्क्रीन पर हेल्दी दिखते हैं और ऑडियंस उन्हें देखकर उनसे स्वयं को बेहतर ढंग से रिलेट करने लगी. साइज जीरो फिगर को लेकर चिंता समाप्त हो गई.

एक्ट्रेसेस के बोटॉक्स और फिलर्स करवाने की बात पर प्रियामणि ने कहा, ‘कई एक्ट्रेसेस स्किन के चिकित्सक के पास जाती हैं ताकि वो खूबसूरत दिख सकें जिसमें कुछ गलत नहीं है. यदि कोई इंडस्ट्री में नाम कमाना चाहता है और उसे बेदाग दिखना है तो ऐसा करने में हर्ज नहीं है. मगर मैंने जब 2002 में अपना करियर प्रारम्भ किया था तो साउथ गर्ल्स किसी ब्यूटी स्टैंडर्ड को फॉलो नहीं करती थीं. मुझे किसी ने कभी सर्जरी की राय नहीं दी. यदि किसी ने ऐसा किया होता तो मैं उन्हें चुप करा देती या फिर फिल्म छोड़ देती क्योंकि पर्सनली मैं इन सब बातों में विश्वास नहीं करती.

‘मैदान’ में नजर आई हैं प्रियामणि

प्रियामणि के करियर की बात करें तो हाल ही में उन्हें फिल्म ‘मैदान’ में देखा गया है. इस फिल्म में प्रियामणि ने अजय देवगन की वाइफ का भूमिका निभाया है. इससे पहले प्रियामणि को इसी वर्ष फरवरी में रिलीज हुई फिल्म ‘आर्टिकल 370’ में देखा गया था.

प्रियामणि को वेबसीरीज ‘द फैमिली मैन’ के लिए भी जाना जाता है. उन्होंने इस सीरीज में मनोज बाजपेयी की पत्नी का भूमिका निभाया था.

 

Related Articles

Back to top button