मनोरंजन

फिल्ममेकर Karan Johar ने सोशल मीडिया पर निकाली मन की भड़ास, कहा…

फिल्ममेकर करण जौहर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. करण सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं. वह अपनी बात कहने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं. हाल ही में उन्होंने एक टीवी शो के कॉमेडियन को भला-बुरा बोला है. उन्होंने बोला कि वह हास्य कलाकारों को अपनी नकल करते देख परेशान थे. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट शेयर करते हुए इस मिमिक्री को खराब कहा है. उन्होंने बोला कि उन्हें ट्रोलर्स से ऐसी आशा थी, लेकिन इंडस्ट्री के लोगों से उन्हें ऐसी आशा नहीं थी.


करण जौहर ने अपनी पोस्ट में बिना किसी शो या कॉमेडियन का नाम लिए निशाना साधा है करण के इस पोस्ट को देखकर कई यूजर्स दंग हैं. वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स का बोलना है कि वह केतन सिंह के बारे में बात कर रहे हैं. केतन ने सोनी टीवी के शो ‘मैडनेस मचाएंगे-इंडिया को हंसाएंगे’ में उनकी मिमिक्री की थी.

करण ने अपने नोट में लिखा, ‘मैं अपनी मां के साथ बैठकर टेलीविजन देख रहा था और मैंने एक प्रतिष्ठित चैनल पर एक रियलिटी कॉमेडी शो का प्रोमो देखा. एक कॉमिक मुझे बहुत बुरी तरह से कॉपी कर रही थी मैं ट्रोल्स और अज्ञानी लोगों से यही आशा करता हूं, लेकिन जब आपका अपना उद्योग किसी ऐसे आदमी का अपमान कर सकता है जो 25 सालों से अधिक समय से व्यवसाय में है. यह उस समय के बारे में बहुत कुछ बताता है जिसमें हम रह रहे हैं. इससे मुझे गुस्सा भी नहीं आता, यह केवल मुझे दुखी करता है.उनका नोट सोनी टीवी और उसके इंस्टाग्राम द्वारा शेयर किए गए हालिया प्रोमो को लेकर है शो के प्रोमो में केतन ने करण की मिमिक्री की है. वह अपने शो कॉफी विद करण पर तंज कसते नजर आए हैं. कॉमेडी शो में केतन ने करण के शो को ‘टॉफी विद चूरन’ कहकर मजाक उड़ाया था. केतन ने कई स्टार किड्स को शो में लॉन्च करने को लेकर करण पर निशाना साधा है. इसके साथ ही करण जौहर की डांस करने की आदत का भी मजाक उड़ाया गया है. इस शो को मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री अदाकारा हुमा कुरेशी न्यायधीश कर रही हैं.

Related Articles

Back to top button