बिज़नस

आ गया! Samsung का एक और नया फोन, जानें फीचर और स्पेसिफिकेशन

सैमसंग ने बाजार में अपने नए SmartPhone को लॉन्च किया है. कंपनी के इस लेटेस्ट हैंडसेट का नाम Samsung Galaxy M35 5G है. कंपनी ने इस टेलीफोन को बाजार में गैलेक्सी M34 के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च किया है. गैलेक्सी M35 5G में कई अपग्रेड किए गए हैं. इस टेलीफोन में आपको बड़ा डिस्प्ले, नया चिपसेट और स्टीरियो आउटपुट मिलेगा. नए टेलीफोन में कंपनी 50 मेगापिक्सल का OIS मेन कैमरा ऑफर कर रही है. 8जीबी तक की रैम से लैस इस टेलीफोन में 6000mAh की बैटरी भी दी गई है. आइए डीटेल में जानते हैं सैमसंग के इस नए टेलीफोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

सैमसंग गैलेक्सी M35 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन
कंपनी इस टेलीफोन में 6.6 इंच का S-AMOLED डिस्प्ले दे रही है. यह फुल एचडी+ डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश दर को सपोर्ट करता है. इस डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 1000 निट्स का है. टेलीफोन 8जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आया है. प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस टेलीफोन में Exynos 1380 चिपसेट दे रही है. फोटोग्राफी के लिए टेलीफोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए है.

इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है. टेलीफोन में ऑफर किया जा रहा मेन कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन को सपोर्ट करता है. सेल्फी के लिए सैमसंग के नए टेलीफोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है. टेलीफोन को पावर देने के लिए इसमें 6000mAh की बैटरी लगी है. यह बैटरी 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. टेलीफोन के रिटेल बॉक्स में कंपनी चार्जर नहीं दे रही है. यूजर को चार्जर अलग से खरीदना होगा.

ओएस की बात करें तो टेलीफोन ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ड OneUI 6.1 पर काम करता है. इस टेलीफोन को सैमसंग चार वर्ष तक ओएस अपडेट और पांच वर्ष तक सिक्योरिटी अपडेट देगा. बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए टेलीफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें आपको ड्यूल सिम 5G और वाई-फाई 6 जैसे ऑप्शन मिलेंगे. टेलीफोन डार्क ब्लू, लाइट ब्लू और ग्रे कलर ऑप्शन में आता है. इसे कंपनी ने अभी ब्राजील में लॉन्च किया है. इसकी मूल्य करीब 525 $ (करीब 43,600 रुपये) है. कंपनी आने वाले हफ्तों में इसे हिंदुस्तान में भी लॉन्च करेगी.

Related Articles

Back to top button