मनोरंजन

करीना, तब्बू और कृति की तिगड़ी, काफी ग्लैमरस दिखीं कृति लेकिन…

फिल्म: क्रू

कलाकार: तब्बू, करीना कपूर खान, कृति सेनन, कपिल शर्मा और दिलजीत दोसांझ

रिलीज डेट: 29 मार्च

आपको हाल में रिलीज हुई कोई वूमेन सेंट्रिक फिल्म (महिलाओं पर आधारित फिल्म) याद है जिसमें कॉमेडी भी हो और ग्लैमर भी? नहीं न! दरअसल, आज कल जितनी भी वूमेन सेंट्रिक फिल्में रिलीज हो रही हैं वे सब किसी-न-किसी गंभीर मामले या किसी असल घटना पर आधारित रहती हैं. किंतु ‘क्रू’ ऐसी एकदम भी नहीं है. करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म ‘क्रू’ में मेकर्स ने कॉमेडी के साथ-साथ ग्लैमर का भी तड़का लगाया है. इतना ही नहीं, इसका जॉनर, इसकी कास्ट और इसकी कहानी भी काफी फ्रेश है. हालांकि, अब प्रश्न यह उठता है कि तीन अदाकारा की तिगड़ी वाली ये फिल्म सिनेमाघरों में देखनी चाहिए या फिर इसके ओटीटी पर रिलीज होने का प्रतीक्षा करना चाहिए? पढ़िए हमारा रिव्यू.

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी इन-फ्लाइट सुपरवाइजर गीता सेठी (तब्बू), सीनियर फ्लाइट अटेंडेंट जैस्मीन राणा (करीना कपूर खान) और जूनियर फ्लाइट अटेंडेंट दिव्या बाजवा (कृति सेनन) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कोहिनूर एयरलाइंस में एयर होस्टेस हैं. ये तीनों किसी-न-किसी विवशता में एयर होस्टेस बनती हैं. किंतु उनकी एयरलाइन कंपनी बैंक करप्ट हो जाती है और अन्य क्रू के साथ इनके भी सपने चूर-चूर हो जाते हैं. हालांकि, ये तीनों चुप नहीं बैठती हैं. ये अपने अमीर बनने के सपने को पूरा करने के लिए जो काण्ड करती हैं उसी पर ये फिल्म आधारित है.

करीना, तब्बू और कृति की तिगड़ी

करीना कपूर खान ने जैस्मिन राणा के रूप में दिल जीत लिया. पूरी फिल्म में उनके एक्सप्रेशन कमाल के हैं. उनकी बॉडी लैंग्वेज और डायलॉग बोलने के ढंग ने जैस्मिन के भूमिका में जान डालने का काम किया है. तब्बू को इतने समय बाद ग्लैमरस अवतार में देखकर अच्छा लगा. उन्हें इस तरह की और फिल्में करनी चाहिए. उनकी और करीना की जोड़ी भी बड़े पर्दे पर काफी रिफ्रेशिंग और दिलचस्प लगी. वहीं कृति सेनन ने इस फिल्म में फन एलीमेंट एड करने का काम किया है.

यहां खा गई मात

फिल्म की कास्टिंग काफी दिलचस्प है. हालांकि, फिल्म की कहानी उतनी अच्छी नहीं है. फिल्म में कॉमेडी है और ग्लैमर भी है, लेकिन इसके साथ काफी सारी इनलॉजिकल चीजें भी दिखाई गई हैं. यही कारण है कि 2 घंटे 3 मिनट की यह फिल्म कई जगहों पर बोरिंग और लम्बी लगने लगती है. वहीं फिल्म के गाने भी उतने खास नहीं लगे है. दिलजीत दोसांझ और बादशाह भी साथ मिलकर भी उतना खास इम्पैक्ट क्रिएट नहीं कर पाए.

देखें या नहीं?

करीना कपूर खान की अभिनय और उनके ग्लैमरस अवतार देखना चाहते हैं तो ये फिल्म बेस्ट है. करीना, तब्बू और कृति की तिगड़ी को बड़े पर्दे पर देखना के लिए आप ये फिल्म देख सकते हैं. यदि आपको दिमाग न लगाने वालीं कॉमेडी फिल्में देखना पसंद है तो आप इस फिल्म का मजा ले सकते हैं. हालांकि, यदि आपको थोड़ी सीरियस टॉपिक पर बनी फिल्में पसंद है तो ये फिल्म आपके लिए नहीं है. यदि आप सिनेमाघरों में बहुत अच्छा कंटेंट देखना चाहते हैं तो इस फिल्म को स्किप कर सकते हैं.

 

Related Articles

Back to top button